विज्ञापन

सीएम भजनलाल शर्मा ने जोधपुर इंटरसिटी में की जनसुनवाई, यात्रियों ने साथ में ली सेल्फी

जोधपुर जाते समय सीएम भजनलाल ने ट्रेन में जनसुनवाई की . इस दौरान अलग-अलग कोच में जाकर यात्रियों से मुलाकात भी की.

सीएम भजनलाल शर्मा ने जोधपुर इंटरसिटी में की जनसुनवाई, यात्रियों ने साथ में ली सेल्फी
सीएम भजनलाल शर्मा ने जोधपुर इंटरसिटी में की जनसुनवाई

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ट्रेन से हाई कोर्ट के प्लैटिनम जुबली समारोह में शामिल होने के लिए जोधपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जोधपुर इंटरसिटी में जनसुनवाई की. CM भजनलाल शर्मा की जयपुर से जोधपुर यात्रा के दौरान यात्रियों में CM के साथ सेल्फी लेने का क्रेज नज़र आया. CM के साथ सेल्फी लेने वालों में विदेशी यात्री भी शामिल थे. 

यात्रियों के साथ किया ब्रेकफास्ट

यात्रा के दौरान CM ने अलग अलग डिब्बों में जाकर यात्रियों से मुलाक़ात की. इसके अलावा ट्रेन में सफर कर रहे लोगों के साथ ब्रेकफास्ट भी किया. ट्रेन में जापान से आए पर्यटकों ने भी CM के साथ सेल्फी ली. ट्रेन से जोधपुर जाते समय भजनलाल शर्मा ने कहा कि लोगों के बीच जाना, उनसे बात करना, उनकी समस्याओं को सुनना, वास्तविकता को सामने लाता है. हम उनकी समस्याओं को जानते हैं और उनका समाधान कर सकते हैं. हमारे लिए वे समस्याएं छोटी हो सकती हैं, लेकिन उनके लिए यह जरूरी है.

किसानों को 24 घंटे बिजली देंगे- सीएम शर्मा

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि जब हमें समस्या पता चलती है, तो हम उसका समाधान करने की ओर बढ़ते हैं. इससे एक संदेश भी जाता है. मुझे लगता है कि उनसे बात करने से बड़ा काम होता है. आपने बजट के दौरान देखा होगा, कई कांग्रेस के लोगों ने इसकी सराहना की. वे इसे करेंगे.

सीएम शर्मा ने आगे कहा कि हमने पिछले 8 महीनों में पानी, बिजली और अन्य से जुड़ी समस्याओं को हल करने की दिशा में प्रगति की है. हमने लोगों से जो कहा था, हम उसे करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं, चाहे वह ईआरसीपी हो, अरुणाचल समझौता हो या बिजली हो. हम आत्मनिर्भर बनेंगे और किसानों को 24 घंटे बिजली देंगे. पीएम मोदी हमारा समर्थन करेंगे.

यह भी पढ़ें- 

जोधपुर पहुंचे PM मोदी, हाई कोर्ट के प्लैटिनम जुबली समारोह में होंगे शामिल

सीएम भजनलाल ने सुनी PM मोदी के 'मन की बात', मिलेट्स श्रीअन्न का उपयोग करने की अपील की

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश का अलर्ट, IMD की नई भविष्यवाणी 
सीएम भजनलाल शर्मा ने जोधपुर इंटरसिटी में की जनसुनवाई, यात्रियों ने साथ में ली सेल्फी
Former CM Ashok Gehlot on Delhi tour to meet party high command, may get big responsibility
Next Article
Rajasthan Politics: पार्टी आलाकमान से मिलने दिल्ली दौरे पर अशोक गहलोत, क्या मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी?
Close