विज्ञापन

ANM की नौकरी दिलाने का झांसा देकर पहले पिलाया चाय, फिर अश्लील वीडियो बनाकर किया दुष्कर्म

नागौर में बांसवाड़ा की महिला के साथ एएनएम की नौकरी देने का झांसा देकर दुष्कर्म किया गया. इसके साथ ही उसकी अश्लील वीडियो भी बनाकर उसे धमका रहा था.

ANM की नौकरी दिलाने का झांसा देकर पहले पिलाया चाय, फिर अश्लील वीडियो बनाकर किया दुष्कर्म

Rajasthan News: राजस्थान में नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. राजस्थान के नागौर जिले की जायल उपखंड के सुरपालिया थाना में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करायी है. बताया जाता है कि उससे दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई और उसे वायरल करने की धमकी देकर रूपये ले रहा था. वहीं पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की गंभीरता देखते हुए आरोपी विजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि पीड़ित महिला और आरोपी बांसवाड़ा की रहने वाले हैं.

आरोपी ने महिला को बुलाया नागौर

पीड़िता ने अपने लिखित रिपोर्ट में बताया कि आरोपी विजय सिंह पंवार ने उसे 11 अगस्त को एएनएम की नौकरी का झांसा देकर नागौर बुलाया. उसके बाद उसे चाय पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. जबकि बेहोशी की हालत में उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिये. इसके बाद मुझे डराने के लिए धमकी दी कि तुम्हारे फोटो और वीडियो को वायरल कर देंगे. वहीं वीडियो वायरल करने की धमकी देने के बाद पैसे भी लिये.

पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर धारा 376, 376(2), 384, 406 और 67, 67बी और आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को नागौर बस स्टैंड से विजय सिंह पंवार को गिरफ्तार किया गया. बताया जाता है कि विजय सिंह पंवार भी नयी आबादी गणपति रोड बांसवाड़ा का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि आरोप सत्यापन के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वहीं बताया जा रहा है कि यह मामला महिला बाल विकाम मंत्री मंजू बाघमारा के क्षेत्र की है. जब उनसे इस मामले में बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan News: पत्नी को ‘तीन तलाक' देने के बाद पाकिस्तानी महिला से शादी करने का आरोपी जयपुर से गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में महिला के साथ छेड़छाड़, कलेक्टर टीना डाबी के संज्ञान में आने पर कार्रवाई
ANM की नौकरी दिलाने का झांसा देकर पहले पिलाया चाय, फिर अश्लील वीडियो बनाकर किया दुष्कर्म
Thakur ji procession started from Raghunath temple of Banswara district, Jaljhulani Gyaras celebrated since 1100 years
Next Article
बांसवाड़ा में आज शहर भ्रमण पर निकलेंगे भगवान, 1100 साल से मनाई जाती है जलझूलनी ग्यारस
Close