विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो दोस्तों ने कर दी 40 साल के व्यक्ति की हत्या

पुलिस अधीक्षक राज कुमार चौधरी ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ के दौरान मुरलीधर प्रजापति ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है. प्रजापति और यादव ने उनके साथ ओरल सेक्स करने से इनकार करने पर बैरवा की पिटाई की और उसकी हत्या कर दी.

Read Time: 2 min
Rajasthan: शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो दोस्तों ने कर दी 40 साल के व्यक्ति की हत्या
राजस्थान पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)

Baran News: बारां जिले में बेहद अमानवीय घटना सामने आई है. जिले की पुलिस ने गुरुवार को बताया कि एक 40 साल के व्यक्ति की नौ दिन पहले उसके दो दोस्तों ने कथित तौर पर 'ओरल सेक्स' करने से इनकार करने पर हत्या कर दी थी और उसके शव को सूखे तालाब में फेंक दिया था. पुलिस ने बताया कि उनमें से एक को पकड़ लिया गया है जबकि दूसरे आरोपी ने गिरफ्तार करने गई पुलिस के डर से जहरीला पदार्थ खा लिया. जिसके बाद उसे पुलिस सुरक्षा में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एक आरोपी ने खाया जहर 

बारां के पुलिस अधीक्षक राज कुमार चौधरी ने कहा कि ओम प्रकाश बैरवा 26 फरवरी को बारां शहर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में मृत पाए गए थे. अधिकारी ने बताया कि तकनीकी जांच और पूछताछ के आधार पर, पुलिस ने दो आरोपियों, मुरलीधर प्रजापति (32) और सुरेंद्र यादव, दोनों बारां शहर के निवासी, का पता लगाया और उनमें से एक मुरलीधर प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ओरल सेक्स करने से मना किया तो कर दी हत्या 

पुलिस अधीक्षक राज कुमार चौधरी ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ के दौरान मुरलीधर प्रजापति ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है. उन्होंने कहा कि हत्या के दिन प्रजापति, यादव और बैरवा ने एक साथ शराब पी और पास के गांव में प्रजापति की बहन से मिलने गए थे अधिकारी ने बताया कि वापस जाते समय, प्रजापति और यादव ने उनके साथ ओरल सेक्स करने से इनकार करने पर बैरवा की पिटाई की और उसकी हत्या कर दी. बारां शहर पुलिस थाने के प्रभारी राम विलास ने बताया कि प्रजापति सड़क किनारे एक ढाबा चलाता था जबकि दूसरा आरोपी दिहाड़ी मजदूर है.

यह भी पढ़ें- जयपुर बाल सुधार गृह से भागे अपचारी ने गुरुग्राम में की कारोबारी की हत्या, वीडियो दिल दहला देगा


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close