विज्ञापन
Story ProgressBack

जयपुर बाल सुधार गृह से भागे अपचारी ने रोहतक में की कारोबारी की हत्या, वीडियो दिल दहला देगा

जयपुर बाल सुधार गृह से 12 फरवरी को फरार हुए बाल अपचारी ने रोहतक में स्क्रैप कारोबारी की हत्या कर दी.

Read Time: 3 min
जयपुर बाल सुधार गृह से भागे अपचारी ने रोहतक में की कारोबारी की हत्या, वीडियो दिल दहला देगा

Rajasthan News: राजस्थान में जयपुर बाल सुधार गृह से 5 मार्च को 20 बच्चे फरार हुए थे. वहीं इससे पहले 12 फरवरी को 23 बच्चे फरार हुए थे. इन फरार हुए बच्चों में सभी बच्चों को पुलिस वापस नहीं ला सकी थी. वहीं इन बच्चों में एक अपचारी ऐसा था जो लॉरेंस बिश्नोई गैंग से ताल्लुख रखता था. अब इस बाल अपचारी के लेकर कहा जा रहा है कि इसने रोहतक में स्क्रैप कारोबारी की हत्या की है. बता दें 29 फरवरी को रोहतक में एक ढाबे के सामने स्क्रैप कारोबारी सचिन मुंजाल की गोली मार की हत्या कर दी गई थी. 

वहीं 12 फरवरी को सेठी कॉलोनी स्थित बाल सुदार गृह से फरार हुए. दो बाल अपचारी को 6 मार्च को नेपाल बॉर्डर से पकड़ा गया है. बताया जा रहा है रोहतक में हुई हत्या के मामले में यह बाल अपचारी शामिल थे. हालांकि, इसकी पूरी जांच की जा रही है. वहीं, इस हत्या की जिम्मेदारी पहले ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदार ने ले ली है.

क्या है मामला

हरियाणा के रोहतक में स्क्रैप कारोबारी की हत्या कर दी गई. कारोबारी अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर पंजाब में भांजे की शादी के लिए जा रहा था. रास्ते में खाना खाने रुके थे. इसी दौरान कार में सवार होकर आए बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट ने सनसनी फैला दी है. पोस्ट के मुताबिक सचिन की हत्या गैंगवार का नतीजा है. ऐसे में पुलिस भी सतर्क हो गई है. गहराई से वारदात की जांच पड़ताल की जा रही है. हालांकि आधिकारिक तौर पर पुलिस अभी कुछ भी कहने से इंकार कर रही है. 

बताया जाता है कि सचिन का परिवार गुरुग्राम से संगरुर के लिए शादी समारोह में शामिल होने के लिए रवाना हुए. कार में सचिन उसकी मां, पत्नी और दो बच्चे थे. जींद-रोहतक रोड पर लाखनमाजरा के पास होटल में खाना खाने के लिए गाड़ी खड़ी कर दी खाना खाकर जब सचिन होटल से निकला उसके पीछे वह और मोनिका बच्चों सहित आ रहे थे. सचिन गाड़ी में बैठा ही था कि अचानक सफेद रंग की गाडी में 2-3 युवक सवार होकर आए और सचिन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. वह बेटे को बचाने आई तो उसके पैर में गोली मार दी. हमलावर उसके बेटे का मोबाइल फोन लेकर अपनी गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए. सिर व पेट में गोलियां लगने से सचिन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

यह भी पढ़ेंः भाजपा के बॉडी बिल्डर नेता देशराज पोसवाल की मौत से सनसनी, जिम में वर्कआउट के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close