विज्ञापन

Barmer Murder Case: ममेरे भाई की पत्नी से था अफेयर, नहीं माना तो बुआ के बेटे ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

पुलिस ने सबसे पहले मृतक की कॉल डिटेल और सोशल मीडिया पर एक्टिविटी खंगाली. इसमें सामने आया की युवक का उसके ममेरे भाई को पत्नी के साथ अफेयर था.

Barmer Murder Case: ममेरे भाई की पत्नी से था अफेयर, नहीं माना तो बुआ के बेटे ने पीट-पीटकर कर दी हत्या
आरोपी और मृतक की तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में मंगलवार को एक युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया था, जिसका 12 घंटे के भीतर पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने अनुसार, बुआ के बेटे ने ही अवैध संबंधों के चलते नींद में सो रहे ममेरे भाई की लाठी से वार करके हत्या कर दी. आरोपी अपनी पत्नी के ममेरे भाई के साथ चल रहे अफेयर से नाराज था. पूर्व में उसने दोनों को एक दूसरे से दूर रहने की चेतावनी भी दी थी, लेकिन उसका ममेरा भाई नहीं माना. इसके चलते सोमवार रात ममेरे भाई को अकेले सोता देख उसने उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी.

मुंह और कान से निकल रहा था खून

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने जानकारी देते बताया कि मृतक जामीन खान मंगलवार रात को खाना खाकर घर से 200 मीटर दूर बकरियों के बाड़े के पास सोया था. सुबह युवक की भांजी जब बकरियों का दूध निकालने बाड़े पहुंची तो युवक के मुंह पर रजाई ओढ़ी हुई थी, जिससे भांजी को संदिग्ध लगा. उसने रजाई उठाकर देखा तो युवक के मुंह और कान से खून निकल रहा था और सिर पर एक घाव भी था. आसपास के लोगों को जैसे ही वारदात की सूचना मिली तुरंत उन्होंने पुलिस को वहां बुला लिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी खुद मौके पर पहुंचे और त्वरित अनुसंधान अधिकारी नाजिम अली को मामले की जांच दी गई. एएसपी नाजिम अली के नेतृत्व में पुलिस ने मामले में बारीकी जांच करते हुए मौके से सबूत जुटाए और परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए मामला दर्ज करवाया था.

कॉल डिटेल और सोशल मीडिया से खुलासा

हत्या की सनसनीखेज वारदात के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और मृतक के परिजनों ने मामले की निष्पक्ष जांच कर जल्द आरोपी को पकड़ने की मांग की थी. हालांकि परिजनों ने किसी पर हत्या का आरोप नहीं लगाया था. ऐसे में पुलिस ने सबसे पहले मृतक की कॉल डिटेल और सोशल मीडिया पर एक्टिविटी खंगाली. इसमें सामने आया की युवक का उसके ममेरे भाई को पत्नी के साथ अफेयर था. दोनों फोन और सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसरे के संपर्क में आए. लगातार दोनों की सोशल मीडिया पर बातचीत होती थी. इसी बात को लेकर महिला के पति ने मृतक से अपनी पत्नी से दूर रहने के लिए कहा था. पूर्व में दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था और आरोपी ने मृतक के साथ मारपीट भी की थी. लेकिन मृतक ने आरोपी को पत्नी से बात करना बंद नहीं किया. इसी के चलते सोमवार की रात को आरोपी ने मौका देखकर अकेले सो रहे बुआ के बेटे के सिर पर लाठी से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने 12 घंटे में है मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जोधपुर: आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, बंधक बनाया; दूसरी टीम ने पहुंचकर जवानों को छुड़ाया
Barmer Murder Case: ममेरे भाई की पत्नी से था अफेयर, नहीं माना तो बुआ के बेटे ने पीट-पीटकर कर दी हत्या
Rajasthan seasonal diseases increasing, Medical Department on alert mode
Next Article
राजस्थान में बढ़ रहा मौसमी बीमारियों का  प्रकोप, अलर्ट मोड पर प्रशासन, हर जिले पर है नजर
Close