Barmer News: बाड़मेर में छुट्टी पर घर आए BSF जवान की मौत, गुजरात के भुज में थी तैनाती

बाड़मेर में छुट्ठी पर घर आए बीएसएफ के एक जवान की मौत हो गई है. वह 2012 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था, फिलहाल गुजरात के भुज में उसकी तैनाती थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में छुट्ठी पर घर आए बीएसएफ के एक जवान की मौत हो गई है. वह पशुओं को पानी के दौरान पानी के टैंक में फिसल गया था. परिजनों और आसपास के लोगों की मदद से जवान को टैंक के बाहर निकाला गया, हालांकि, अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. 

गुजरात के भुज में थी तैनाती

मामला बाड़मेर के जोगासर कुआं गांव है, जहां के रहने वाले आसाराम पुत्र पूनमा राम सीमा सुरक्षा बल की 18वीं बटालियन में गुजरात के भुज में तैनात थे. वह 10 दिन पहले ड्यूटी से छुट्टी लेकर गांव आया था. गुरुवार को देर शाम को करीब 8 बजे मवेशियों को पानी पिला रहे थे. 

पानी से भरे टैंक में गिरा जवान

इसी दौरान आसूराम का संतुलन बिगड़ गया और वह पानी से भरे टैंक में गिर गया. परिजनों और आसपास के लोगों ने उसे टैंक से बाहर निकाला. इसके बाद इलाज के लिए बाड़मेर के राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. 
 

कुछ समय पहले हुई थी शादी

घटना की जानकारी मिलने पर बीएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. बता दें कि मृतक जवान 2012 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था. कुछ समय पहले ही उसकी शादी हुई है. उसके परिवार में माता-पिता पत्नी एक छोटा भाई और चार बहने हैं. जवान आसाराम की मौत के बाद गांव में शोक की लहर है और परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- ऑल इंडिया शूटिंग चैंपियनशिप में राजस्थान के 4 खिलाड़ियों को जलवा, टॉप तीन पॉजिसन पर किया कब्जा