विज्ञापन

Barmer News: बाड़मेर में छुट्टी पर घर आए BSF जवान की मौत, गुजरात के भुज में थी तैनाती

बाड़मेर में छुट्ठी पर घर आए बीएसएफ के एक जवान की मौत हो गई है. वह 2012 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था, फिलहाल गुजरात के भुज में उसकी तैनाती थी.

Barmer News:  बाड़मेर में छुट्टी पर घर आए BSF जवान की मौत, गुजरात के भुज में थी तैनाती
बीएसएफ जवान की मौत

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में छुट्ठी पर घर आए बीएसएफ के एक जवान की मौत हो गई है. वह पशुओं को पानी के दौरान पानी के टैंक में फिसल गया था. परिजनों और आसपास के लोगों की मदद से जवान को टैंक के बाहर निकाला गया, हालांकि, अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. 

गुजरात के भुज में थी तैनाती

मामला बाड़मेर के जोगासर कुआं गांव है, जहां के रहने वाले आसाराम पुत्र पूनमा राम सीमा सुरक्षा बल की 18वीं बटालियन में गुजरात के भुज में तैनात थे. वह 10 दिन पहले ड्यूटी से छुट्टी लेकर गांव आया था. गुरुवार को देर शाम को करीब 8 बजे मवेशियों को पानी पिला रहे थे. 

पानी से भरे टैंक में गिरा जवान

इसी दौरान आसूराम का संतुलन बिगड़ गया और वह पानी से भरे टैंक में गिर गया. परिजनों और आसपास के लोगों ने उसे टैंक से बाहर निकाला. इसके बाद इलाज के लिए बाड़मेर के राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. 
 

कुछ समय पहले हुई थी शादी

घटना की जानकारी मिलने पर बीएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. बता दें कि मृतक जवान 2012 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था. कुछ समय पहले ही उसकी शादी हुई है. उसके परिवार में माता-पिता पत्नी एक छोटा भाई और चार बहने हैं. जवान आसाराम की मौत के बाद गांव में शोक की लहर है और परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है. 

यह भी पढ़ें- ऑल इंडिया शूटिंग चैंपियनशिप में राजस्थान के 4 खिलाड़ियों को जलवा, टॉप तीन पॉजिसन पर किया कब्जा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों पर अब तक की बड़ी कार्रवाई, 30 से अधिक ढेर करने का दावा, 28 शव बरामद
Barmer News:  बाड़मेर में छुट्टी पर घर आए BSF जवान की मौत, गुजरात के भुज में थी तैनाती
Sawai Madhopur Ranthambore Hotel Sherbagh bomb Threat security tightened after search operation
Next Article
रणथंभौर के शेरबाग होटल को बम से उड़ाने की धमकी, सर्च ऑपरेशन के बाद सुरक्षा कड़ी
Close