विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2023

Ajmer: इंस्टाग्राम से हुई थी युवक से दोस्ती, होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुराचार

इंस्टाग्राम पर अनजान युवक के साथ दोस्ती एक युवती को भारी पड़ गई. आरोपी ने पीड़िता से 2020 मे इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर उसे प्रेम में फंसाया और शादी का झांसा देकर तीन साल से पीड़िता की मर्जी के बिना दुराचार किया.

Read Time: 3 min
Ajmer: इंस्टाग्राम से हुई थी युवक से दोस्ती, होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुराचार

सोशल मीडिया से दोस्ती करना बहुत आसान है. लेकिन उस दोस्ती पर भरोसा करना उतना ही मुश्किल. अनजान लोगों से दोस्ती की कीमत कभी-कभी ज्यादा चुकानी पड़ जाती है. एक ऐसा ही मामला राजस्थान के अजमेर में हुआ, जहां अनजान युवक के साथ दोस्ती एक युवती को भारी पड़ गई. आरोपी ने पीड़िता से 2020 मे इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर उसे प्रेम में फंसाया और शादी का झांसा देकर तीन साल से पीड़िता की मर्जी के बिना दुराचार किया. 

दो साल पुराने मामले को लेकर युवती ने पुष्कर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस के अनुसार 20 वर्षीय पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि चंद्रवरदाई नगर निवासी साहित्य से उसकी 2019 में इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. लंबे समय तक फोन पर बातचीत के बाद आरोपी ने उसे रेस्टोरेंट में मिलने के लिए बुलाया. उसके बाद दोनों की मुलाकातें होने लगी. इसी बीच आरोपी ने शादी करने का झांसा दिया और 2 साल तक वह उसे शादी के सपने दिखाता रहा.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसके साथ संबंध बनाने के लिए खूब दबाव बनाया लेकिन उसने शादी से पहले संबंध बनाने के लिए मना कर दिया. दिसंबर 2021 में आरोपी पीड़िता को पुष्कर घूमाने ले गया और एक होटल में ले जाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया. इसी दौरान आरोपी ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और उसकी अश्लील वीडियो भी बनाया.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर उसे सेक्स के लिए दबाव बनाता रहा और कई बार इच्छा के विरुद्ध अजमेर की होटल मे उसने रेप किया. पीड़िता ने जब आरोपी से शादी के लिए कहा तो उसने अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी दी और शादी के लिए मना कर दिया. पुष्कर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें- महिला के साथ रेप के बाद की थी पति की हत्या, दो आरोपियों को अदालत ने सुनाई उम्रक़ैद की सजा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close