विज्ञापन
Story ProgressBack

Churu Road Accident: शादी की खुशियां मातम में बदलीं, बारात से घर लौट रहे 5 लोगों की सड़क हादसे में मौत

Road Accident in Rajasthan: फिलहाल पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रथम दृष्टया हादसे की वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है.

Read Time: 3 min
Churu Road Accident: शादी की खुशियां मातम में बदलीं, बारात से घर लौट रहे 5 लोगों की सड़क हादसे में मौत

Rajasthan News: राजस्थान में चूरू जिले के सरदारशहर तहसील में गुरुवार देर रात एक कार और बोलेरो की भीषण भिड़त हो गई, जिसमें पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टर्स की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. 

जानकारी के अनुसार दुलरासर गांव के 6 लोग डूंगरगढ़ बारात में गए हुए थे. देर रात को बोलेरो में सवार होकर वापस आ रहे थे. इसी बीच सामने से आ रही एक कार से जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 6 लोगों को 108 एंबुलेंस की सहायता से राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बीकानेर रेफर कर दिया. वहां पर इलाज के दौरान दो और लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में से 4 दुलरासर गांव के हैं और एक मृतक यूपी का बताया जा रहा है.

भादासर गांव के पास हादसा

थाना अधिकारी मदनलाल बिश्नोई ने शुक्रवार को बताया कि गांव दुलरासर के ललित पुत्र श्यामलाल पारीक की शादी थी, जिसकी बारात बीकानेर जिले के डूंगरगढ़ तहसील में गई हुई थी. बारात में जाने वाले वापस गांव दुलरासर आ रहे थे, इस दौरान बीकानेर रोड़ पर भादासर के पास आमने सामने कार व बोलोरो गाड़ी की जबरदस्त भिड़त हो गई. मरने वालों की पहचान दुलारासर गांव के मुरलीधर पारीक पुत्र परसराम पारीक, नोपाराम पारीक पुत्र मालाराम पारीक, मदनलाल पारीक पुत्र हरुराम पारीक, भोम सिंह पुत्र मेजरसिंह सहित एक यूपी का रहने वाले के रूप में हुई है. 

पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा

शुक्रवार को पुलिस ने सरदारशहर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखे तीन शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए हैं. बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के लिए भी पुलिस रवाना हो चुकी है, वहां पर भी दोनों मृतकों के शवो का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. हादसे के बाद डूंगरासर गांव में मातम पसरा हुआ है. शादी की खुशियां मातम बदल गईं. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रथम दृष्टया हादसे की वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close