विज्ञापन

'अन्नदाता का अपमान बर्दाश्त नहीं' कंगना रनौत के बयान पर बोले केंद्रीय मंत्री, किसानों की बदहाली कांग्रेस की वजह से

कंगना रनौत के बयान पर अब राजस्थान बीजेपी में भी आपत्ति जताई गई है. सांसद भागीरथ चौधरी ने बयान पर असहमति जताई.

'अन्नदाता का अपमान बर्दाश्त नहीं' कंगना रनौत के बयान पर बोले केंद्रीय मंत्री, किसानों की बदहाली कांग्रेस की वजह से
केंद्रीय मंत्री और सांसद भागीरथ चौधरी

Bhagirath Choudhary: कंगना रनौत अपने बयानों के लिए एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट की सांसद कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान किसानों को लेकर बड़ा बयान दिया था. साथ ही कहा था कि किसान आंदोलन में बांग्लादेश जैसी हालत हो जाती. उनके इस बयान पर बीजेपी ने भी आपत्ति जताई है और इसके लिए एक नोट जारी किया कि उनके इस बयान से पार्टी सहमत नहीं है. इस बयान को कंगना रनौत का निजी बयान बताया गया. इसके बाद कंगना रनौत की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हुई है.

वहीं अब केंद्रीय राज्य मंत्री भागीरथ चौधरी ने भी कंगना रनौत के बयान पर असहमति जताई है. उन्होंने कहा कि अन्नदाता का किसी भी तरह से अपमान बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है.

गलत बयान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

कंगना रनौत ने अपने एक बयान में कहा था कि किसानों के आन्दोलन के दौरान बहुत हिंसा की गई और कई लोगों को मारकर उनकी लाशें लटका दी गईं थीं. कंगना ने कहा था कि अगर मोदी सरकार नहीं होती भारत की हालत भी बांग्लादेश जैसी हो जाती. इसी बयान पर जब केंद्रीय मंत्री भागीरथ चौधरी से सवाल किया गया तो उन्होंने पहले इस बयान से अनभिज्ञता जताई. इसके बाद उन्होंने कहा, देश के अन्नदाता के लिए दिया गया इस तरह का कोई बयान गलत है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.

किसानों की बदहाली के लिए कांग्रेस है जिम्मेदार  

भागीरथ चौधरी ने कहा कि देश में जो भी किसानों की बदहाली है, इसके लिए कांग्रेस जिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी उस भारत में 'भारत जोड़ो यात्रा' निकालते हैं जो पहले से ही जुड़ा हुआ है. असल में वह जोड़ने का काम नहीं बल्कि तोड़ने का काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः NDTV कॉन्क्लेव में UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा का दावा, गहलोत सरकार में जारी हुए 7000 करोड़ के पट्टे का घोटाला, सरकार करेगी जांच

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Politics: पायलट खेमे के इस विधायक को लेकर डोटासरा ने कहा- 'किसी के पीछे फाइल लेकर घूमने की जरूरत नहीं पड़ेगी'
'अन्नदाता का अपमान बर्दाश्त नहीं' कंगना रनौत के बयान पर बोले केंद्रीय मंत्री, किसानों की बदहाली कांग्रेस की वजह से
CM invited South Korean investors to Rajasthan said  a new chapter of our partnership will be written
Next Article
CM ने दक्षिण कोरियाई निवेशकों को राजस्थान में किया आमंत्रित, बोले-हमारी साझेदारी का नया अध्याय लिखा जाएगा
Close