विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: भजनलाल शर्मा का INDI गठबंधन पर जोरदार हमला, बोले- 'कांग्रेस की वजह से पंजाब ने झेला...'

Rajasthan Politics: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कुशासन और कांग्रेस की भ्रष्टाचार की राजनीति ने पंजाब में ड्रग्स माफिया को पनपाया. युवाओं का भविष्य बर्बाद करने का महापाप किया. 

Read Time: 2 mins
Rajasthan Politics: भजनलाल शर्मा का INDI गठबंधन पर जोरदार हमला, बोले- 'कांग्रेस की वजह से पंजाब ने झेला...'
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा.

Rajasthan Politics: राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा पंजाब के जालंधर में बीजेपी प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू के समर्थन में आयोजित राजस्थानी प्रवासी सम्मेलन में पहुंचे. उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर हमला बोला. ड्रग्स माफिया को पनपाने में कांग्रेस और 'आप' को जिम्मेदार ठहराया. 

"कांग्रेस और AAP ने युवाओं का भविष्य बर्बाद किया" 

भजनलाल शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) के कुशासन और कांग्रेस की भ्रष्टाचार की राजनीति ने पंजाब में ड्रग्स माफिया को पनपाने, अशांति पैदा करने और युवाओं का भविष्य बर्बाद करने का महापाप किया है. उन्होंने कहा कि अन्ना हजारे के आंदोलन के दौरान अरविंद केजरीवाल कांग्रेस के खिलाफ भ्रष्टाचार के मुद्दे पर राजनीति में आये थे. मगर खुद तो भ्रष्टाचार में डूब ही गये, साथ ही कांग्रेस से भी हाथ मिला लिया.  

"पंजाब-हरियाणा में नूरा-कुश्ती करा रहे"   

उन्होंने कहा कि कांग्रेस (congress) और आम आदमी पार्टी (AAP) दिल्ली में तो मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. हरियाणा और पंजाब में नूरा-कुश्ती कर रहे हैं. देश के सभी हिस्सों में रहने वाले प्रवासी राजस्थानियों की बदौलत भाजपा इस बार 400 का आंकड़ा पार करेगी.  मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. 

"पंजाब की प्रगति में राजस्थानियों को अहम योगदान" 

उन्होंने कहा कि गुरुओं की भूमि पंजाब की प्रगति में राजस्थानियों का अहम योगदान है.  ये लोग कई पीढ़ियों पहले राजस्थान से पंजाब आए. आज पंजाब में हर क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य कर रहे हैं. सुशील कुमार रिंकू भाजपा के टिकट पर जालंधर से चुनाव लड़ रहे हैं. भजनलाल शर्मा 28 मई को सुशील कुमारी के समर्थन में जनसभा की. 

"कांग्रेस को देश की नहीं परिवार की चिंता है" 

भजनलाल  शर्मा 27 मई को अबोरह की अरोड़वंश धर्मशाला में भाजपा प्रत्याशी राणा सोढी के पक्षा में चुनावी रैली की थी. रैली में भजनलाल शर्मा ने कहा था कि कांग्रेस और आम आदमी पाटी देश का भला नहीं कर सकती. यह पार्टियां देश की चिंता करने वालों में नहीं, बल्कि अपने परिवार की चिंता करने वालों में से हैं. 

यह भी पढ़ें: Rajasthan Weather: चूरू में तापमान 50 के पार, 20 जिलों में Red Alert; जानें कब होगी बारिश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
BSF जैसलमेर के ASI की अमरनाथ यात्रा में ड्यूटी के दौरान मौत, नहर में कार गिरने से हुआ हादसा
Rajasthan Politics: भजनलाल शर्मा का INDI गठबंधन पर जोरदार हमला, बोले- 'कांग्रेस की वजह से पंजाब ने झेला...'
Rajasthan Politics: Dausa Assembly bypoll 2024, Congress Started Meeting, BJP in tension due to rebellious tone of its leaders
Next Article
Rajasthan Politics: कांग्रेस ने विधानसभा उपचुनाव का बिगुल फूंका, भाजपा अपने नेताओं के बगावती सुर के कारण टेंशन में!
Close
;