बर्थडे में घर बुलाकर अधिकारी के खाने में मिलाया नशीला पदार्थ, अश्लील वीडियो बनाकर मांगे लाखों रुपये

Rajasthan News: ब्लॉक शिक्षा अधिकारी को बच्चे के जन्मदिन पर घर बुलाकर खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया. बेहोश होने की स्थिति में अश्लील विडियो भी बनाए. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bharatpur News: राजस्थान में एक ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के साथ जालसाझी करने का मामला सामने आया है. भरतपुर जिले में एक दंपति द्वारा बच्चे के जन्मदिन पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी को घर आमंत्रित किया गया. इस दौरान खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी. दंपति BEO को ब्लैकमेल कर लाखों रुपये की मांग कर रहे हैं. रुपये नहीं देने पर रेप के मामले में फंसाने की धमकी दे रहे है. BEO ने दम्पत्ति के खिलाफ ब्लैक मेल कर रुपये ऐंठने का मामला दर्ज कराया है. मामला दर्ज होते ही पुलिस जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला

मथुरा गेट पुलिस थाना क्षेत्र स्थित हाउसिंग बोर्ड जवाहर नगर निवासी 56 वर्षीय विष्णुदत्त वर्मा ने थाने दर्ज मामले के अनुसार बताया कि वह वैर क्षेत्र में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के पद पर सेवारत है. करीब 6 महीने पहले राजेंद्र जाटव अपनी पत्नी और पुत्री के साथ वैर स्थित CBI कार्यालय आया था.

Advertisement

दम्पत्ति ने बेटी को राज्य सरकार द्वारा अनुमोदित मुफ्त साइकिल योजना के तहत साइकिल दिलवाने की मांग की तो मैंने उनकी मदद की. उसके बाद हम लोगों की बातचीत शुरू हुई और मेलजोल बढ़ गया. 6 सितम्बर को राजेंद्र को 5 हजार रुपये और 7 सितंबर को 20 हजार रुपये दिए.

Advertisement

BEO से लाखों रुपये की मांग

14 सितंबर को आरोपी दम्पति ने सीबीइओ राजेंद्र को बच्चे के जन्मदिन के बहाने वैर के एक गांव में बुलाकर खाना खिलाया, जिसे नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया गया. जब सुबह नींद खुली तो आरोपी दम्पत्ति ने उसकी आपत्तिजनक स्थिति में अश्लील फोटो वीडियो बना लेने की बात कहकर 5 लाख की मांग की.

Advertisement

बीईईओ ने 15 सितंबर को उनके खाते में 25 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए. आरोपी 4 लाख 50 हजार रुपये की डिमांड कर रहे हैं. रुपये नहीं देने पर बलात्कार का मुकदमा कराकर फंसाने की धमकी दे रहे थे. जिसके चलते ब्लॉक शिक्षा अधिकारी द्वारा मथुरा गेट पुलिस थाने में दंपती के खिलाफ ब्लैक मेल कर रुपये ऐंठने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- उदयपुर में आदमखोर तेंदुए ने अब जानवरों को बनाया शिकार, 5 दिन बाद भी खौफ में जी रहे लोग

Topics mentioned in this article