विज्ञापन

उदयपुर में आदमखोर तेंदुए ने अब जानवरों को बनाया शिकार, 5 दिन बाद भी खौफ में जी रहे लोग

उदयपुर में तेंदुए का आतंक लोगों के लिए बड़ी चिंता का विषय बन चुका है. प्रशासन और वन विभाग लगातार प्रयास कर रहे हैं, लेकिन तेंदुआ अभी भी पकड़ा नहीं जा सका है.

उदयपुर में आदमखोर तेंदुए ने अब जानवरों को बनाया शिकार, 5 दिन बाद भी खौफ में जी रहे लोग
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan News: राजस्थान में तेंदुए के आतंक की खबर से पूरे प्रदेश में इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. इसी क्रम में उदयपुर जिले की गोगुंदा तहसील के छाली ग्राम पंचायत में तेंदुए (लेपर्ड) की दहशत बरकरार है, लेकिन अब तक यह प्रशासन और वन विभाग की पकड़ से दूर है. इस आदमखोर तेंदुए ने 2 दिन में 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. रविवार को भी यह दो अलग-अलग जगहों पर देखा गया.

सुबह बैल और शाम को गाय का शिकार

पहली घटना सुबह हुई, जब तेंदुए ने एक बैल को अपना शिकार बना लिया. यह घटना उसी स्थान पर हुई, जहां 16 वर्षीय कमला की पहली मौत हुई थी. प्रशासन और वन विभाग ने मौके पर पहुंचकर पिंजरा लगाया, उम्मीद थी कि तेंदुआ वहीं लौटेगा और फंस जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. शाम को इस घटना से 4 किलोमीटर दूर तेंदुए ने एक और गाय को अपना शिकार बना लिया.

24 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन

जहां यह दूसरी घटना हुई, वहां से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर ग्राम पंचायत कार्यालय है, जहां से प्रशासनिक टीम रेस्क्यू ऑपरेशन का संचालन कर रही है. गोगुंदा के एसडीएम ने बताया कि सुबह हुई घटना के बाद तेंदुए को ट्रैप करने की उम्मीद थी, लेकिन शाम को एक और जानवर के मारे जाने की खबर आई. 24 घंटे लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है और प्रशासन पूरी कोशिश में है कि जल्द से जल्द तेंदुए को पकड़कर लोगों को सुरक्षित किया जाए.

ये भी पढ़ें- जयंत चौधरी ने राकेश टिकैत के बयान पर किया पलटवार, वन नेशन वन इलेक्शन पर भी कही ये बड़ी बात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan News: मौलवी ने मस्जिद में ले जाकर 5 साल की बच्ची से किया रेप, चीख सुनकर पहुंची मां तो भागा
उदयपुर में आदमखोर तेंदुए ने अब जानवरों को बनाया शिकार, 5 दिन बाद भी खौफ में जी रहे लोग
congress leader Sachin Pilot reaction on Ajmer incident Govind singh dotasra targets BJP Govt
Next Article
Rajasthan Politics: अजमेर की घटना पर सचिन पायलट का बड़ा बयान, कांग्रेस नेता ने कहा- कानून व्यवस्था ध्वस्त
Close