विज्ञापन

बर्थडे में घर बुलाकर अधिकारी के खाने में मिलाया नशीला पदार्थ, अश्लील वीडियो बनाकर मांगे लाखों रुपये

Rajasthan News: ब्लॉक शिक्षा अधिकारी को बच्चे के जन्मदिन पर घर बुलाकर खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया. बेहोश होने की स्थिति में अश्लील विडियो भी बनाए. 

बर्थडे में घर बुलाकर अधिकारी के खाने में मिलाया नशीला पदार्थ, अश्लील वीडियो बनाकर मांगे लाखों रुपये
मथुरा गेट थाना

Bharatpur News: राजस्थान में एक ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के साथ जालसाझी करने का मामला सामने आया है. भरतपुर जिले में एक दंपति द्वारा बच्चे के जन्मदिन पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी को घर आमंत्रित किया गया. इस दौरान खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी. दंपति BEO को ब्लैकमेल कर लाखों रुपये की मांग कर रहे हैं. रुपये नहीं देने पर रेप के मामले में फंसाने की धमकी दे रहे है. BEO ने दम्पत्ति के खिलाफ ब्लैक मेल कर रुपये ऐंठने का मामला दर्ज कराया है. मामला दर्ज होते ही पुलिस जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला

मथुरा गेट पुलिस थाना क्षेत्र स्थित हाउसिंग बोर्ड जवाहर नगर निवासी 56 वर्षीय विष्णुदत्त वर्मा ने थाने दर्ज मामले के अनुसार बताया कि वह वैर क्षेत्र में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के पद पर सेवारत है. करीब 6 महीने पहले राजेंद्र जाटव अपनी पत्नी और पुत्री के साथ वैर स्थित CBI कार्यालय आया था.

दम्पत्ति ने बेटी को राज्य सरकार द्वारा अनुमोदित मुफ्त साइकिल योजना के तहत साइकिल दिलवाने की मांग की तो मैंने उनकी मदद की. उसके बाद हम लोगों की बातचीत शुरू हुई और मेलजोल बढ़ गया. 6 सितम्बर को राजेंद्र को 5 हजार रुपये और 7 सितंबर को 20 हजार रुपये दिए.

BEO से लाखों रुपये की मांग

14 सितंबर को आरोपी दम्पति ने सीबीइओ राजेंद्र को बच्चे के जन्मदिन के बहाने वैर के एक गांव में बुलाकर खाना खिलाया, जिसे नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया गया. जब सुबह नींद खुली तो आरोपी दम्पत्ति ने उसकी आपत्तिजनक स्थिति में अश्लील फोटो वीडियो बना लेने की बात कहकर 5 लाख की मांग की.

बीईईओ ने 15 सितंबर को उनके खाते में 25 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए. आरोपी 4 लाख 50 हजार रुपये की डिमांड कर रहे हैं. रुपये नहीं देने पर बलात्कार का मुकदमा कराकर फंसाने की धमकी दे रहे थे. जिसके चलते ब्लॉक शिक्षा अधिकारी द्वारा मथुरा गेट पुलिस थाने में दंपती के खिलाफ ब्लैक मेल कर रुपये ऐंठने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- उदयपुर में आदमखोर तेंदुए ने अब जानवरों को बनाया शिकार, 5 दिन बाद भी खौफ में जी रहे लोग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IAS-IPS Transfer List: राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 22 IAS अफसर का ट्रांसफर; 58 IPS के भी तबादले, देखें लिस्ट
बर्थडे में घर बुलाकर अधिकारी के खाने में मिलाया नशीला पदार्थ, अश्लील वीडियो बनाकर मांगे लाखों रुपये
Rajasthan Weather has become dry rain again after 2 days know here update regarding departure of Monsoon
Next Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में मौसम हुआ ड्राई, 2 दिन बाद फिर बारिश, जानें Monsoon की विदाई को लेकर क्या है अपडेट
Close