विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 27, 2023

हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, पुलिस ने जताई गैंगवार की आशंका

बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने हीरा दास बस स्टैंड के पास एक मैरिज होम के सामने फायरिंग कर फरार हो गए. फायरिंग में नदबई थाना के हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी की मौत हो गई. अजय पर दो माह पूर्व भी आरडी गर्ल्स कॉलेज के बाहर भी फायरिंग की गई थी, जिसमें वो जख्मी हो गया था.

Read Time: 3 min
हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, पुलिस ने जताई गैंगवार की आशंका
बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारी
Bharatpur:

जिले में एक के बाद एक हत्या और फायरिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं. अब शहर के हीरादास बस स्टैंड क्षेत्र में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने हीरा दास बस स्टैंड के पास एक मैरिज होम के सामने फायरिंग की और फरार हो गए. फायरिंग में नदबई थाना के हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी की मौत हो गई. अजय पर दो माह पूर्व भी आरडी गर्ल्स कॉलेज के बाहर फायरिंग की गई थी, जिसमें वो जख्मी हो गया था.

सीओ सिटी नगेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार शाम करीब 5.30 बजे हीरादास बस स्टैंड के पास एक मैरिज होम के सामने बाइक पर सवार होकर आए तीन अज्ञात बदमाशों ने अजय झामरी नामक व्यक्ति पर फायरिंग कर दी. सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल शव मोर्चरी में रखवाया गया है. 

efa6a19g

बाइक सवार बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

सीओ नगेंद्र ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी कराई गई है. पुलिस के मुताबिक बदमाश बिना नंबर की बाइक पर आए थे. बदमाशों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने बताया चार बदमाश अलग-अलग बाइक आए और हिस्ट्रीशीटर बदमाश पर तीन राउंड फायरिंग की, जिससे मौके पर ही हिस्ट्रीशीटर की मौत हो गई।  घटना की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं. हालांकि पुलिस ने घटना को गैंगवार बताया है. 

पहले भी की थी फायरिंग
गौरतलब है कि मृतक अजय झामरी पर 17 मई 2023 को भी आरडी गर्ल्स कॉलेज के बाहर फायरिंग हो गई थी. उस समय दो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर अजय को घायल कर दिया था. अजय झामरी खुद एक हिस्ट्रीशीटर था. छात्र संघ चुनावों के दौरान अजय झामरी ने भी फायरिंग कर दी थी, जिसमें वो काफी समय जेल में बंद रहा था.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close