विज्ञापन

भीलवाड़ा भट्टीकांड: "जो 7 बरी हुए उन्हें भी फांसी की सजा मिले", पीड़िता के माता-पिता का बड़ा बयान

Bhilwara Bhatti incident: राजस्थान के भीलवाड़ा में बहुचचिर्त कोटड़ी भट्ठी कांड में दो दोषियों को फांसी की सजा हुई. कोर्ट के फैसले पर पीड़िता के माता-पिता का बड़ा बयान सामने आया. 

भीलवाड़ा भट्टीकांड: "जो 7 बरी हुए उन्हें भी फांसी की सजा मिले", पीड़िता के माता-पिता का बड़ा बयान
भीलवाड़ा में बहुचचिर्त कोटड़ी भट्ठी कांड में दो सगे भाइयों कालू और कान्हा को दोषी करार दिया.

Bhilwara Bhatti incident: कोर्ट ने दो सगे भाइयों कालू और कान्हा को दोषी करार दिया. पीड़िता के माता-पिता ने कोर्ट के फैसले का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि 7 आरोपी जो बरी हुए हैं उन्हें भी फांसी की सजा दिलाकर रहेंगे. इसके लिए ऊपर के कोर्ट में अपील करेंगे.   

9 महीने पहले किशोरी से किया था गैंगरेप

लवाड़ा जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र में 2 अगस्त 2023 को एक किशोरी खेत पर बकरियां चराने गई थीं. उसी दौरान वहां पर टपरिया बनाकर रहने वाले दो सगे भाई कालू और कान्हा ने उससे गैंगरेप किया. इसके बद उसे कोयले की भट्टी में डालकर जिंदा जला दिया था. पुलिस किशोरी को कोयले की भट्टी से बालिका का अधजला शव मिला था. 

पुलिस ने 9 को आरोपी बनाया था

पुलिस ने 9 को आरोपी बनाया था. कोर्ट ने इस केस के 7 आरोपियों को बरी कर दिया है. कोर्ट ने कालू और कान्हा को दोषी माना. 9 महीने बाद सोमवार यानी 20 मई को फांसी की सजा सुनाया. विशेष लोक अभियोजक महावीर सिंह कृष्णावत में दावा किया कि वह दो दिन में कोर्ट के फैसले की कॉपी मिलते ही अध्ययन करके हाईकोर्ट में अपील की तैयारी शुरू कर देंगे. 

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने फैसले का किया स्वागत

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कोर्ट के फैसले का स्वागत किया. उन्होंने दोषियों को मृत्युदंड की सजा के फैसले को स्वागत योग्य बताया है. उन्होंने यह भी कहा, "केस ऑफिसर स्कीम के तहत इस केस को लिया था. उस समय मामले की जांच के लिए एडीजी क्राइम को घटनास्थल पर भेजा गया था. 10 महीने पहले उनकी सरकार ने इस घटना के आरोपियों पर कार्रवाई कर गिरफ्तारी की गई थी. तकरीब एक महीने में ही इस केस की चार्जशीट दायर कर दी गई थी. जिसके बाद सोमवार यानी आज  ही इन दोषियों को सजा सुनाई गई हैं." 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
किरोड़ी लाल मीणा पर राजस्थान BJP सहप्रभारी ने दिया बयान, बोलीं- जल्द मान जाएंगे
भीलवाड़ा भट्टीकांड: "जो 7 बरी हुए उन्हें भी फांसी की सजा मिले", पीड़िता के माता-पिता का बड़ा बयान
Hotel Highway King Firing: 2 accused arrested from Kashmir, Search for NIA wanted shooters in Punjab
Next Article
होटल हाईवे किंग पर फायरिंग मामले में 2 आरोपी कश्मीर से गिरफ्तार, NIA के वांटेड शूटर्स की पंजाब में तलाश
Close