विज्ञापन

भीलवाड़ा: गृह क्लेश बना परिवार के लिए काल, 2 मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां

भीलवाड़ा में पारिवारिक कलह के चलते अपने दो मासूम बच्चों को लेकर एक मां कुएं में कूद गई. जिससे तीनों की मौत हो गई है.

भीलवाड़ा: गृह क्लेश बना परिवार के लिए काल,  2 मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां
2 मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर परिवारिक कलह के एक परिवार के लिए काल बन गई. जिले के सालरा गांव में एक मां अपने दो बच्चों को लेकर घर से आधा किमी दूर एक कुएं में कूद गई, जिससे तीनों की मौत हो गई है. मृतकों में एक 9 माह का बच्चा भी शामिल है. घटना की सूचना मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद के बाद तीनों के शव को कुएं से बाहर निकाला जा सका. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

2 बच्चों के साथ कुएं में कूदी मां

ग्रामीण डिप्टी श्याम सुंदर बिश्नोई ने बताया कि  सालरा गांव में रहने वाले उदयलाल गाडरी की पत्नी अपने दो मासूम बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. एसडीआरएफ ने ग्रामीणों की मदद से तीनों शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया है. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. अभी तक की जांच में किसी तरह का कोई सुसाइड नोट और कोई लीड नहीं मिली है. 

पारिवारिक कलह बनी मौत की वजह

शुरूआती जांच में पता चला कि सालरा निवासी राजू देवी गाडरी 30 व उसके पति उदयलाल गाडरी के बीच पारिवारिक कलह थी. इसी के चलते सोमवार सुबह करीब 5 बजे राजू देवी, अपनी सात साल की बेटी राधिका व 9 माह के बेटे हिमांशु को लेकर घर से निकल गई. राजू देवी, अपने घर से करीब आधा किलोमीटर दूर स्थित अपने ही कुएं पर पहुंची और बेटे-बेटी सहित कुएं में छलांग लगा दी.

काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटी तो घरवालों ने तलाश शुरू की तो तब इस घटना का पता चला. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकलने का प्रयास किया, मगर कोई खास सफलता हासिल नहीं हो पाई. बाद में एसडीआरएफ की टीम बुलाकर शव की कुएं में तलाश शुरू की गई. करीब ढाई घण्टे की मशक्कत के बाद तीनों शव बाहर निकल जा सके. घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर व्याप्त हो गई.

यह भी पढ़ें- कोटा में भी हो सकता है दिल्ली कोचिंग जैसा हादसा; प्रशासन ने लिया ऐक्शन, कई लाइब्रेरी सीज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
भीलवाड़ा: गृह क्लेश बना परिवार के लिए काल,  2 मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close