विज्ञापन
Story ProgressBack

रोहित गोदारा गैंग के सुरेश सिंह और राजेश जोया AGTF की गिरफ्त में, पहुंचे थे कन्यादान राशि देने

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने रोहित गौदारा गिरोह के दो सक्रिय सदस्यों सुरेन्द्र सिंह व राजेश जोया उर्फ जोया सरकार को सीकर से पकड़ने में सफलता हासिल की है.

Read Time: 3 min
रोहित गोदारा गैंग के सुरेश सिंह और राजेश जोया AGTF की गिरफ्त में, पहुंचे थे कन्यादान राशि देने

Rajasthan News: एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) पुलिस मुख्यालय राजस्थान जयपुर ने बड़ी कार्रवाई की है. एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने रोहित गौदारा गिरोह के दो सक्रिय सदस्यों सुरेन्द्र सिंह व राजेश जोया उर्फ जोया सरकार को सीकर से पकड़ने में सफलता हासिल की है.अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स एवं अपराध दिनेश एमएन ने बताया कि डीआईजी योगेश यादव के सुपरविजन में व एडिशनल एसपी विद्याप्रकाश के नेतृत्व में टीम के सदस्य कांस्टेबल सन्नी कुमार की सूचना पर एजीटीएफ द्वारा दोनों आरोपियों को सीकर से पकड़ा गया है.आरोपी रोहित गोदारा गैंग के लिए काम करने के साथ उस गैग के गुर्गो को शरण देते हैं.

गिरफ्तार बदमाश जोया सरकार ने रोहित गोदारा से स्थानीय निवासी महिपाल पचार के साथ पैसों के लेन देन को लेकर उसके साथियों से बैठकर निपटाने की धमकी दिलवाई थी. जिसके चलते परिवादी महिपाल पचार को इन बदमाशों ने घर में बंधक बनाकर पिटाई की थी और पिटाई का वीडियो बनाकर रोहित को भेजा था. इस घटना की रिपोर्ट परिवादी ने डर के मारे काफ़ी दिनों तक पुलिस को भी नही दी.
       
एजीटीएफ़ को इसकी जानकारी मिलने पर परिवादी को पुलिस में रिपोर्ट देने के लिए तैयार किया गया था. जिसका सीकर सदर थाने पर 14 अप्रेल को प्रकरण पंजीबद्ध किया गया और बदमाशों की तलाश शुरू की गई. आज दोनों अपराधियों सुरेंद्र थालोड़ और राजेश जोया उर्फ ज़ोया सरकार को एजीटीएफ़ टीम द्वारा डीटेन कर थाना सदर पर सुपुर्द किया गया.

राकेश जोया के विरुद्ध एक हत्या सहित 11 आपराधिक प्रकरण दर्ज

इसमें सुरेंद्र थालोड के विरुद्ध हत्या सहित छः आपराधिक प्रकरण विभिन्न थानो में तथा राकेश जोया के विरुद्ध एक हत्या सहित 11 आपराधिक प्रकरण दर्ज है. अपराधी राकेश जोया स्वयं को राष्ट्रीय भीम सेना का उपाध्यक्ष तथा अंबेडकर विचार मंच सीकर का अध्यक्ष बता रहा है.

राहुल रिणाउ की बहन की शादी में आए थे दोनों अपराधी

एडीजी एमएन ने बताया कि कुछ दिन पूर्व रोहित गोदारा गिरोह का सदस्य राहुल रिणाउ जो दो हत्याकाण्ड में न्यायायिक हिरासत से पैरोल पर फरार चल रहा है, उसकी बहिन की शादी में सुरेन्द्र थालोट, राजेश जोया उर्फ जोया सरकार ने साथी बदमाशों को यह संदेश भेजा कि राहुल रिणाउ की बहन की शादी में सभी साथियों को आना है एवं अधिक से अधिक राशि कन्यादान स्वरूप देनी हैं. जो ऐसा नहीं करेगा वह हमारा दुश्मन होगा एवं उसे इसका दुष्परिणाम भुगतना पड़ेगा. इस धमकी के उपरांत शेखावटी के बहुत सारे बदमाश शादी में आये और कन्यादान किया. सुरेन्द्र सिंह एवं राजेश कुमार जोया भी 4 मार्च को राहुल रिणाउ की बहन की शादी में शामिल थे. जिस पर AGTF टीम द्वारा दोनो आरोपियो को डिटेन कर पुलिस थाना सदर सीकर को सुपुर्द कर दिया.

सके सभी अन्य सहयोगियों को भी एजीटीएफ द्वारा चिन्हित किया गया है. एजीटीएफ द्वारा अन्य अपराधियों की धर पकड़ के लिए कई स्थानो पर दबिश दी जा रही है, उनके विरुद्ध कानूनी प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है. सुरेन्द्र थालोट, राजेश जोया उर्फ जोया सरकार से सख्ती से पूछताछ की जा रही है जिसमें और भी कई बड़े खुलासे होने की संभावना है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान लोकसभा चुनाव के बीच अवैध जब्ती का बना नया रिकॉर्ड, 2019 के मुकाबले 1350 प्रतिशत ज्यादा जब्ती

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close