विज्ञापन
Story ProgressBack

ओम बिरला को जिताने के लिए BJP ने उतारी महिला मोर्चा की फौज, क्या बढ़ेगी गुंजल की परेशानी?

कोटा सीट पर बीजेपी ने प्रचार के लिए महिला मोर्चा को उतारा है, इसके कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर प्रचार कर रहे हैं. वहीं बीजेपी ने सवाल उठाया की कांग्रेस की महिला विंग कहीं नजर नहीं आ रही हैं.   

Read Time: 3 min
ओम बिरला को जिताने के लिए BJP ने उतारी महिला मोर्चा की फौज, क्या बढ़ेगी गुंजल की परेशानी?
कोटा में बीजेपी महिला मोर्चा के टीम की तस्वीर

Kota Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे ही सियासी पार्टियों ने प्रचार अभियान भी तेज कर दिया है. बीजेपी की ओर से देश की आधी आबादी को भाजपा के समर्थन में मतदान करवाने के लिए भाजपा महिला मोर्चा भी मैदान में उतर गयी हैं. महिला मोर्चा को भी बीजेपी की ओर से चुनाव प्रचार में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है. कोटा लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल का मुकाबला लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से है. BJP की इतनी तैयारियों से गुंजल की परेशानी बढ़ती दिखाई दे रही है.

भाजपा ने इस सीट पर अपनी सारी ताकत झोंक दी है. महिला मोर्चा की पदाधिकारी हर गांव में पहुंचकर केंद्र सरकार की योजनाओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल के कार्यकाल में हुए कामों को बता कर भाजपा उम्मीदवार ओम बिरला को जिताने की अपील कर रहे हैं.

क्लस्टर महिला कार्यकर्ता पहुंच रही हैं घर-घर

भीषण गर्मी के बीच शहरी क्षेत्र के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों में भी प्रचार अभियान तेज किया जा रहा है. बीजेपी महिला मोर्चे की कोटा की प्रभारी शालिनी भटनागर ने बताया कि भाजपा महिला मोर्चा की टीम शहरी क्षेत्र में तो लगातार प्रचार अभियान में जुटी ही हैं. साथ ही लोकसभा क्षेत्र की सभी विधानसभाओ में बीजेपी महिला मोर्चा की पदाधिकारियों क्लस्टर कार्यकर्ताओं के साथ पंचायतों के गांवों में पहुंचकर केंद्र सरकार की योजनाओं और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला का प्रचार करने में जुट गई हैं. ग्रामीण इलाकों में महिलाओं में भी सरकार की योजनाओं को लेकर उत्साह देखा जा रहा हैं. शालिनी भटनागर ने बताया कि महिला मोर्चा की टीम मतदान तक पार्टी द्वारा सौंपे गए दायित्वों को बखूबी निभायेगे.

कांग्रेस महिला विंग नही हैं मुकाबले में कही

बीजेपी महिला मोर्चा घर-घर पहुंचकर पीएम मोदी और देश में हो रहे बदलाव के साथ महिलाओं को रोजगार से जोड़ने की योजनाओं को पहुंचा रहा हैं. महिला मोर्चा की देहात जिला अध्यक्ष आशा त्रिवेदी बताती हैं कि बीजेपी महिला मोर्चा जीत के संकल्प के साथ मतदाताओं के बीच पहुंच रही हैं. महिलाओं का रेस्पॉन्स भी बहुत अच्छा मिल रहा है. चुनाव के नतीजों में इसका असर देखने को मिकेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की महिला विंग प्रचार अभियान में कहीं नजर नहीं आ रही है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस मेनिफेस्टो को लेकर डोटासरा का दावा, 'हर शिक्षित युवा को रोजगार और गरीब महिलाओं को 1 लाख रुपये देने का वादा'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close