विज्ञापन

जो राम को लाए हैं... गाने वाले गायक को पहचानने से BJP सांसद का इनकार, बोलीं- कौन कन्हैया मित्तल?

Kanhaiya Mittal: हम उनको लाएंगे, भजन गाकर कन्हैया मित्तल ने सोशल मीडिया पर काफी चचिर्त हो गए थे. जयपुर से बीजेपी सांसद मंजू शर्मा का कन्हैया मित्तल पर बड़ बयान आया है. 

जो राम को लाए हैं... गाने वाले गायक को पहचानने से BJP सांसद का इनकार, बोलीं- कौन कन्हैया मित्तल?

Kanhaiya Mittal:  कन्हैया मित्तल भले ही मीडिया में यह कहते नजर आ रहे हैं कि 2021 में जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे गाने से बीजेपी को फायदा मिला है.  भाजपा की सांसद मंजू शर्मा ने कहा कि कौन कन्हैया मित्तल? मैं किसी कन्हैया मित्तल को नहीं जानती. मंजू शर्मा के इस बयान से सियासत गरमाने लगी. सांसद मंजू शर्मा ने तो यहां तक कह दिया की कोई राम मंदिर भजन गाने से थोड़ी बनाया है. सबको पता है, कैसे बना है. 

बीजेपी सांसद ने महिलाओं को किया सम्मानित

जयपुर सांसद मंजू शर्मा स्वदेशी जागरण मंच तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में पहुंची थीं. अपना व्यवसाय करके आत्म निर्भर बनने वाली महिलाओं को प्रोत्साहित किया और उन्हें सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को बढ़ावा देने के लिए यहां आई थीं.  यहां जो बहने और महिलाएं हैं, वो अपने सेंटर पर काम सिखाती हैं, और रोजगार देती हैं. महिला खुद अपना प्रोडक्ट बनाकर प्रदर्शनी लगाकर बेचती हैं. दौसा की महिलाओं का खुद से बनाया गया प्रोडक्ट विदेशों में भी जाता है. 

महिलाएं आत्मनिर्भर और सशक्त बन रही हैं 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला को आत्मनिर्भर बनाने के मुद्रा लोन, कौशल विकास जैसी योजना शुरू की है. महिलाएं आत्मनिर्भर और सशक्त बन रही हैं. हाल ही में लालसोट विधायक रामविलास मीणा और यूडीएच मंत्री के सवाल पर सासंद मंजू शर्मा ने कहा सबकी सुनवाई हो रही सरकार में सभी की सुनी जा रही है. जयपुर सांसद मंजू शर्मा मैं स्वदेशी जागरण मंच के कार्यक्रम में 38 महिला उद्यमियों को सम्मानित भी किया. र उन्होंने महिलाओं को कहा कि उन्हें कुछ ना कुछ कौशल सीखना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर का हटना तय, दो सप्ताह बाद जानें किसे मिलेगा चार्ज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में भयानक सड़क हादसे में ननद-भाभी की मौत, मंदिर जाते हुए कार ने रौंदा 
जो राम को लाए हैं... गाने वाले गायक को पहचानने से BJP सांसद का इनकार, बोलीं- कौन कन्हैया मित्तल?
Rajasthan Jalday Vibhag Recruitment of 25000 personnel in Rajasthan, Minister Kanhaiya Lal Choudhary also announced for contract workers.
Next Article
राजस्थान में जलदाय विभाग में होगी 25000 कर्मियों की भर्ती, मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने संविदा कर्मियों के लिए भी किया ऐलान
Close