विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

बीजेपी प्रवक्ता का कांग्रेस पर हमला, 'राजस्थान सरकार ने हर वर्ग के साथ किया है छलावा'

बीजेपी प्रवक्ता राखी राठौड़ ने कांग्रेस सरकार के द्वारा चुनाव से पहले किए गए वादों का पूरा नहीं करने का आरोप लगाया और कहा कांग्रेस सरकार केवल लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है.

Read Time: 3 min
बीजेपी प्रवक्ता का कांग्रेस पर हमला, 'राजस्थान सरकार ने हर वर्ग के साथ किया है छलावा'
बीजेपी प्रवक्ता, राखी राठौर

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सोमवार को अंतिम दिन प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिए. नेता अब पूरी तरह चुनावी मैदान में उतर गए हैं और जगह-जगह जनसभाओं को सम्बोधित कर जनता को अपने पक्ष में वोट करने की अपील भी कर रहे हैं. इसी क्रम में बीजेपी की प्रवक्ता राखी राठौड़ ने सोमवार को प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता कर कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा.

बेरोजगारों से किया झूठा वादा

पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए राखी राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के साथ छलावा किया है. बेरोजगारों को बेरोजगार भत्ता देने का वादा किया था लेकिन उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया. हिमाचल प्रदेश में महिलाओं को फ्री बिजली और राहत देने की बात कही लेकिन हिमाचल में भी कांग्रेस सरकार ने छलावा किया है.

कांग्रेस सरकार ने चुनाव से पहले किए गए वादों को पूरा नहीं किया. कांग्रेस सरकार केवल लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है. 

राखी राठौड़

बीजेपी प्रवक्ता

पीएम रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच जाते हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए राठौड़ ने कहा पीएम अपने कामों और उपलब्धियों के रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच जाते हैं, लेकिन कांग्रेस सरकार राजस्थान में केवल घोषणाएं करती हैं. 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने किसानों का सम्पूर्ण कर्जा माफी का मुद्दा उठाया था, लेकिन किसानों का कर्जा माफ नहीं किया है. कांग्रेस ने हर वर्ग के साथ छलावा किया है.

25 नवम्बर को मतदान और 3 दिसम्बर को मतगणना होगी

गौरतलब है राजस्थान विधानसभा चुनाव में मतदान  25 नवंबर को होना है और 3 दिसंबर को परिणाम घोषित होंगे. राजस्थान में सोमवार को प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल करने का अंतिम दिन था. उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती नीलिमा तक्षक ने बताया कि नामांकन के अंतिम दिन 162 प्रत्याशियों ने 206 नामांकन पत्र जमा करवाए.

यह भी पढ़ें- करीब 12 करोड़ रुपये के मालिक हैं CM गहलोत, नहीं है कोई गाड़ी, लेकिन पिछले 10 साल में 7 गुना बढ़ी संपत्ति

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close