विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

जयपुर पहुंचे भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी का कांग्रेस पर तीखा हमला, सात गांरटियों को बताया झूठा

राज्यसभा सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि हिमाचल और कर्नाटक में भी कांग्रेस झूठी गारंटियों के बूते सत्ता में आ गई, लेकिन वहां की जनता अब पछता रही है.

Read Time: 4 min
जयपुर पहुंचे भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी का कांग्रेस पर तीखा हमला, सात गांरटियों को बताया झूठा
राज्यसभा सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी.

Rajasthan Elections:  राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने बुधवार को भाजपा के प्रदेश मीडिया सेंटर पर प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कांग्रेस की सात गारंटियों को झूठा बताया और कहा कि इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार के हटने की पूरी गारंटी है. जैसे जैसे चुनाव नजदीक आने लगे कांग्रेस अपनी हार को लेकर आशंकित ही नहीं पूरी तरह आश्वस्त हो गई है. जब किसी को अपनी पराजय नजर आने लगती है तो उसे अपने पाप भी याद आने लगते हैं. इन लोगों का जो इंडिया एलायंस बना है उसमें जेडीयू के मुखिया नीतीश कुमार महिलाओं के प्रति किस प्रकार की घृणित मानसिकता रखते हैं उससे साफ है कि ये गठबंधन इनक्लूसिव एलायंस नहीं होकर एक्सप्लोसिव एलायंस बन चुका है.

' कांग्रेस को आजादी के 75 साल बाद अंग्रेजी की याद आने लगी है '

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस ने इंग्लिश मीडियम स्कूलों की गारंटी दी थी जबकि धरातल पर देखें तो स्कूलों में 58 प्रतिशत वैकेंसी खाली हैं. बगैर तैयारी के अध्यापक लगा तो दिये लेकिन अब यही अध्यापक अपने ट्रांसफर की गुहार लगाने लगे हैं. बीस हजार स्कूल खोलने का वादा करने वाली कांग्रेस सरकार ने कितने स्कूल खोले जवाब है? भाजपा नई शिक्षा नीति के तहत प्राईमरी शिक्षा को अपनी मातृभाषा में पढ़ाने की तैयारी कर रही है वहीं कांग्रेस को आजादी के 75 साल बाद अंग्रेजी की याद आने लगी है. 2018 के घोषणा पत्र में 93 हजार फ्री लैपटॉप बांटने की गारंटी का क्या हुआ? बेरोजगारी भत्ते की गारंटी का क्या हुआ?

' मोदी सरकार ने चलाई आयुष्मान भारत योजना ' 

राज्यसभा सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि देश में आईटी रेवोल्यूशन को मोदी सरकार ने बढ़ाया है, जहां 2013 में औसत ब्रॉडबैंड की स्पीड 1.7 मेगाबाट प्रति सेकंड थी वह अभी 3.9 मेगाबाट प्रति सेकंड है. ब्रॉडबैंड कनेक्शन पूरे भारत में पहुंच गए और डाटा की कोस्ट 25 गुना कम हुई है. कांग्रेस ने आपदा राहत बीमा की गारंटी देने की बात कही जबकि आयुष्मान भारत योजना पहले से ही चल रही है. इनके 25 लाख रूपये बीमा का एक भी लाभार्थी नजर नहीं आता.

' उज्ज्वला योजना की शुरुआत भी मोदी सरकार ने की थी' 

गृहलक्ष्मी योजना की बात करने वाले लोगों ने महिलाओं के लिए क्या किया ? जबकि मोदी सरकार ने नारी शक्ति वंदन जैसे बिल महिलाओं के लिए पास किया है. उज्ज्वला योजना की शुरुआत भी मोदी सरकार ने की थी. गहलोत सरकार किस मुंह से इसपर वाहवाही लूटना चाह रही है. ओपीएस की बात करने वाली कांग्रेस दस साल केंद्र में रही और राजस्थान में रह चुकी तब इनको इसकी याद क्यों नहीं आई?

' कर्नाटक में भी कांग्रेस झूठी गारंटियों के बूते सत्ता में आ गई '

भाजपा नेता ने आगे कहा कि हिमाचल और कर्नाटक में भी कांग्रेस झूठी गारंटियों के बूते सत्ता में आ गई, लेकिन वहां की जनता अब पछता रही है. कांग्रेस ने राजस्थान को इन पांच सालों में केवल सात गारंटियां दी हैं और वो हैं पेपर लीक की गारंटी, महिला उत्पीड़न की गारंटी, दलित अत्याचार की गारंटी, अपराधियों की दबंगई की गारंटी, कट्टरपंथियों को जूलूस की आजादी देने की गारंटी, भ्रष्टाचार के अंबार की गारंटी और किताबों में मुगलों को महान लिखने की गारंटी ये सभी गारंटियां कांग्रेस ने राजस्थान को इन पांच सालों में दी हैं.

यह भी पढ़ें- खाचरियावास बोले, बीजेपी कहती है कमल का फूल देखकर वोट दो और हमारी पार्टी कहती है...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close