विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

खाचरियावास बोले, बीजेपी कहती है कमल का फूल देखकर वोट दो और हमारी पार्टी कहती है...

सीएम अशोक गहलोत की गारंटी योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने ₹500 में 76 लाख परिवारों को सिलेंडर दिया, जबकि केंद्र सरकार क्रूड ऑयल के रेट कम होने के बावजूद महंगा पेट्रोल डीजल बेच रही है.

Read Time: 2 min
खाचरियावास बोले, बीजेपी कहती है कमल का फूल देखकर वोट दो और हमारी पार्टी कहती है...
प्रताप सिंह खाचरियावास (फाइल फोटो)

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बुधवार को एक प्रेस वार्ता में केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुए कहा किसानों के नाम पर राजनीति करती है, लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया. उन्होंने सीएम अशोक गहलोत की गारंटी योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने ₹500 में 76 लाख परिवारों को सिलेंडर दिया, जबकि केंद्र सरकार क्रूड ऑयल के रेट कम होने के बावजूद महंगा पेट्रोल डीजल बेच रही है.

बकौल खाचरियावास, बीजेपी के पास चुनावी कोई मुद्दा नहीं है. भाजपा कहती है कमल के फुल को देखकर वोट करें और और हमारी पार्टी कहती है काम के आधार पर वोट करो हमारे उम्मीदवार की को देखकर वोट करो. 

खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी काम के आधार पर चुनाव नहीं लड़ती, मोदी सरकार को अपने 9 साल के कामकाज जनता को बताने चाहिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने महंगाई बेरोजगारी के लिए क्या किया उन्हें जनता को बताना चाहिए. उन्होंने कहा कि केंद्र की जनता के लिए कोई भी राहत भरी योजना नहीं है, वह आम जनता की जेब काट रही है. वहीं, जीएसटी का नुकसान आम जनता भुगत रही है.

गौरतलब है राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए आगामी 25 नवंबर को मतदान होने हैं और चुनाव के परिणाम 3 दिसंबर को आएंगे. विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामांकन का आखिरी तारीख 6 नवंबर था. नामांकन के बाद अब पूरे प्रदेश में सत्तासी कांग्रेस सरकार और मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें-महंत बालक नाथ ने अटकलों पर लगाया विराम, बोले, वसुंधरा राजे सिंधिया होंगी राजस्थान की मुख्यमंत्री

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close