विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

महंत बालक नाथ ने अटकलों पर लगाया विराम, बोले, वसुंधरा राजे सिंधिया होंगी राजस्थान की मुख्यमंत्री

सांसद महंत बालक नाथ ने यह बयान बहरोड में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के समक्ष आयोजित कार्यक्रम में कहीं. यहां सबसे बड़ी बात यह मानी  जा रही थी कि हिंदुत्व चेहरे के रूप में महंत बालक नाथ को तिजारा विधानसभा क्षेत्र से उतारा गया है

Read Time: 3 min
महंत बालक नाथ ने अटकलों पर लगाया विराम, बोले, वसुंधरा राजे सिंधिया होंगी राजस्थान की मुख्यमंत्री
महंत बालक नाथ (फाइल फोटो)
बहरोड़:

अलवर सांसद और तिजारा से भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह पर  विधानसभा का चुनाव लड़ रहे महंत बालक नाथ ने मंगलवार को उन अटकलों को विराम लगा दिया, जिसमें यूपी की तर्ज पर राजस्थान में योगीराज की बात कही जा रही थी. तिजारा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महंत बालक नाथ बहरोड़ में एक चुनाव प्रचार रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान की मुख्यमंत्री के रूप में वसुंधरा राजे सिंधिया होंगी. 

तिजारा से भाजपा प्रत्याशी मंहत बालक नाथ ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे जन-जन की नेता बताया और कहा कि उनके नेतृत्व में ही राजस्थान आगे बढ़ेगा. 

सांसद महंत बालक नाथ ने यह बयान बहरोड में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के समक्ष आयोजित कार्यक्रम में कहीं. यहां सबसे बड़ी बात यह मानी  जा रही थी कि हिंदुत्व चेहरे के रूप में महंत बालक नाथ को तिजारा विधानसभा क्षेत्र से उतारा गया है और काफी लगाए जा रहे थे कि जिस तरह से  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ काम कर रहे हैं उसी तरह राजस्थान में भी योगीराज हो, लेकिन महंत के बयान के बाद अब इस पर विराम लग गया है.

महंत बालक नाथ न केवल पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के समक्ष आयोजित सभा में वसुंधरा राजे सिंधिया को भविष्य के मुख्यमंत्री बताया, बल्कि मुख्यमंत्री पद को लेकर उनकी दावेदारी पर भी विराम लगा दिया. 

गौरतलब है मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बहरोड भाजपा प्रत्याशी डॉ. जसवंत सिंह के समर्थन में बहरोड आई थी. इस कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी महंत बालक नाथ ने भी शिरकत किया था. उन्होंने इस अवसर पर सभा में लेट आने के लिए क्षमा मांगते हुए कहा कि भविष्य की मुख्यमंत्री की स्वागत के लिए वे यहां आए हैं. 

उन्होंने इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए संकल्प को दोहराते हुए वर्तमान विधायक बलजीत यादव पर हमला. उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि बहरोड की धरती से अधर्म को समाप्त करना है और जिन लोगों ने बहरोड की मिट्टी और युवाओं को खराब किया है, ऐसे लोगों को पटखनी नहीं देनी है, बल्कि ऐसी पटखनी देनी है, जिससे उसकी आने वाली नस्ले सरपंच का चुनाव लड़ने की भी नहीं सोच सकें.

ये भी पढ़ें-भाजपा विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने 36 कार्यकर्ताओं के साथ दिया इस्तीफा, निर्दलीय भरा है पर्चा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close