विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा ने साधा निशाना, गौरव गोगोई ने दिया जवाब

कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने भाजपा पर राज्य को बदनाम करने का आरोप लगाया है. भाजपा ने राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराधों को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा.

Read Time: 2 min
राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा ने साधा निशाना, गौरव गोगोई ने दिया जवाब
सांसद गौरव गोगोई ने भाजपा पर साधा निशाना
जयपुर:

राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर असम से कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला है, साथ ही राज्य को बदनाम करने का आरोप भी लगाया है. गोगोई ने यह भी कहा है कि मध्य प्रदेश में राजस्थान की तुलना में अपराध बहुत अधिक है. जयपुर में पत्रकारों से बात करने के दौरान उन्होंने भाजपा का मुद्दा उठाते हुए कहा कि भाजपा राजस्थान को बदनाम करने का काम कर रही है.

अरुण सिंह ने कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस को घेरा

भाजपा ने लंबे समय से राजस्थान में कानून-व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सरकार को निशाना बनाया है, खासकर महिलाओं के खिलाफ अपराधों को लेकर. भाजपा के राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह ने कहा है कि राजस्थान में अपराध के मामले में बढ़ोतरी दर्ज की गई है, लेकिन कांग्रेस के नेता प्रियंका गांधी वाड्रा, राहुल गांधी, और मल्लिकार्जुन खरगे ने कभी इस पर कुछ कहने की कोशिश नहीं की है.

गौरव गोगोई ने खारिज किया आरोप

गोगोई ने इस आरोप को खारिज किया है और कहा है कि राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस को सत्ता में वापस लाने का मन बना लिया है. उन्होंने यह भी बताया कि कांग्रेस की जनसभा में अधिक लोग शामिल हुए हैं जब उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली की तुलना में, और इससे प्रमुख खरगे की रैली को भी प्रभावकारी बताया है.

52 सीटों पर रहेगा विशेष ध्यान

गोगोई ने बताया कि राजस्थान में 52 सीटें हैं जहां कांग्रेस बार-बार चुनाव हार रही है, और पार्टी का लक्ष्य आगामी चुनावों में उनमें से कई सीटों पर जीत दर्ज करने का है. गोगोई ने यह भी बताया कि स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य राज्य में दो दिनों के लिए हैं, और इससे पहले भी समिति के सदस्य चार दिनों के लिए प्रदेश में आए थे.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close