विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 16, 2024

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान की प्रत्येक विधानसभा में दो सम्मेलन कराएगी BJP, सीपी जोशी ने बताया 'मिशन-25' का रोडमैप

Rajasthan Politics: विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद अब लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए राजस्थान बीजेपी ने 'मिशन-25' की शुरुआत की है. इस दौरान जन-जन तक केंद्र की योजनाएं पहुंचाने के साथ लोगों को साधने की तैयारी की जा रही है.

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान की प्रत्येक विधानसभा में दो सम्मेलन कराएगी BJP, सीपी जोशी ने बताया 'मिशन-25' का रोडमैप
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी.

Rajasthan News: लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सभी सात मोर्चों के पदाधिकारियों की बैठक मंगलवार को हुई जिसमें सभी पदाधिकारियों को समाज और वर्गों को साधने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. पार्टी के बयान के अनुसार, बैठक के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi) ने लोकसभा चुनाव में राज्य में 'मिशन-25' को लक्ष्य बनाकर काम करने पर बल दिया.

हर विधानसभा में सम्मेलन की तैयारी

उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा पदाधिकारियों द्वारा प्रत्येक विधानसभा में दो नव-मतदाता सम्मेलन किए जाएंगे. राज्य में 400 स्थानों पर एलईडी के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगामी 25 जनवरी को नव-मतदाता सम्मेलन के संबोधन को सुनाया जाएगा. महिला मोर्चा द्वारा प्रदेशभर में स्वयं सहायता समूह और एनजीओ के माध्यम से केंद्र सरकार की महिला उत्थान को लेकर चलाई जा रही योजनाओं का प्रचार-प्रसार किया जाएगा.

चुनाव के रोडमैप पर भी हुई चर्चा

बैठक के दूसरे सत्र में भाजपा प्रदेश महासचिव मोतीलाल मीणा ने लोकसभा चुनाव के संबंध में सभी मोर्चा पदाधिकारियों से उनकी आगामी कार्ययोजना और रोडमैप को लेकर विस्तृत चर्चा की. सह-प्रभारी विजया राहटकर ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत लगाए जा रहे शिविरों में पात्र व्यक्तियों को प्रधानमंत्री मोदी की लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाना आवश्यक है.

क्या है बीजेपी का 'मिशन-25'?

दरअसल, राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा की 115 सीटों पर जीत हासिल कर कुछ ही समय पहले नई सरकार बनाई है. अब बीजेपी की निगाहें लोकसभा चुनाव पर टिकी हुई हैं. इसी के चलते राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों पर जीतने के लिए 'मिशन-25' शुरू किया गया है. बीजेपी जिन सीटों पर विधानसभा चुनाव के दौरान के कमजोर रही उन सीटों पर अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए काम कर रही है.

ये भी पढ़ें:- राजीव गांधी नगर-इंद्रविहार में 20 करोड़ से डलेंगी नई पाइपलाइन, स्पीकर बिरला और यूडीएच मंत्री खर्रा आज करेंगे शिलान्यास

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: चिकित्सा मंत्री ने स्वस्थ विभाग की थपथपाई पीठ, टीबी मुक्त हुई राजस्थान की 586 ग्राम पंचायत
Lok Sabha Election 2024: राजस्थान की प्रत्येक विधानसभा में दो सम्मेलन कराएगी BJP, सीपी जोशी ने बताया 'मिशन-25' का रोडमैप
3 coaches of Magadi derailed and overturned, rail route between Alwar and Mathura disrupted
Next Article
Railway Accident: मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, 8 घंटे बाद ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन शुरू
Close
;