विज्ञापन

Rajasthan: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के पास पहुंचा नेत्रहीन शिक्षक, पूरी की मनचाही मुराद

Rajasthan: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने एक नेत्रहीन शिक्षक की मनचाही मुराद पूरी कर दी. टीचर ने अपनी समस्या बताई तो जानिए शिक्षा मंत्री ने क्या कहा... 

Rajasthan: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के पास पहुंचा नेत्रहीन शिक्षक, पूरी की मनचाही मुराद

Rajasthan: नेत्रहीन शिक्षक रमन कुमार शर्मा ट्रांसफर के लिए सीधे शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के पास पहुंच गया. शिक्षा मंत्री को अपनी समस्या बताई, तो उन्होंने सीधे उसकी मनचाहा जगह ट्रांसफर कर दिया. जबकि, प्रशासनिक सुधार विभाग ने शिक्षकों के ट्रांसफर पर प्रतिबंध लगा है. नेत्रहीन शिक्षक रमन कुमार शर्मा मदन दिलवार के आवास पहुंचा. शिक्षक ने कहा कि तुंगा ब्लॉक के सरकारी स्कूल में कार्यरत हैं. स्कूल उसके घर से 46 किलोमीटर दूर पड़ता है. उसे स्कूल आने-जाने में परेशानी होती है. 

शिक्षा मंत्री ने पूछा कहां जाना चाहते हो    

उसने बताया कि उसे साधन की समस्या होती है. उसके पिता अलर में खेती करते हैं. शिक्षा मंत्री ने पूछा कहां जाना चाहते हैं आप. शिक्षक ने कहा कि वह जगतपुरा में जाना चाहता है. शिक्षक मंत्री ने मनचाहा जगह ही नहीं बल्कि, मनचाहा स्कूल में पोस्टिंग दी है. इसके बाद कहा कि ठीक है हो जाएगा गुरु जी. इसके बाद उन्होंने मनचाहा स्कूल में ट्रांसफर के आदेश कर दिए. 

मदन दिलावर ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया 

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया 'X' पोस्ट कर दिया. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "जनसेवा सर्वोपरि! आज सरकारी आवास पर पधारे नेत्रहीन अध्यापक श्री रमन कुमार शर्मा को उनकी इच्छित जगह स्थानांतरण किया."

यूजर ने लिखा-तबादला नीति कब जारी कर रहे हो

यूजर ने कमेंट भी किया. यूजर @hetramgothwal1 ने लिखा, "तबादला नीति कब जारी कर रहे हो." यूजर @peiyoesh ने लिखा, "आपकी संवेदन शीलता को मैं नमन करता हूं, मैं स्वम दिव्यांग हूं दोनों पैरों से और घर से 127 km दूर  पोस्टेड हूं पर स्थानांतरण नहीं चाहता अब."  यूजर  @CpSainibxn ने लिखा,"काश! ऐसे ही मनपसंद ट्रांसफर 3rd grade वालों का होता."

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिया कुमारी का बड़ा ऐलान, जल्द आएगी राजस्थान की नई पर्यटन नीति
Rajasthan: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के पास पहुंचा नेत्रहीन शिक्षक, पूरी की मनचाही मुराद
Asaram parole period ends he is being brought to Jodhpur from Maharashtra amid tight security
Next Article
Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
Close