जैसलमेर में युवक को मारकर जमीन में दबाया, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला 

जैसलमेर में एक युवक का शव जमीन में दबा हुआ मिला है, जिसके बाद इलाके में व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के जैसलमेर जिले से एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक युवक का जमीन में दबा हुआ शव निकाला है. घटना के बाद इलाके के व्यापारी प्रदर्शन कर रहे हैं और आज कस्बे को बंद रखा है. युवक का नाम हजरत अली था. जानकारी के अनुसार युवक पिछले 3-4 दिन से घर से लापता था. इस घटना के बाद परिजनों को कुछ लोगों पर सक था. परिजनों ने युवक के लापता होने की नामजद रिपोर्ट नाचना थाने में दर्ज करवाई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार युवकों से पूछताछ करने पर उन्होंने की हत्या की बात मानी और शव का पता बताया. पुलिस ने आरोपियों के बताई हुई जगह पर रेत  के टीले से शव बरामद किया.वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पोकरण अस्पताल मे रखवा दिया है.

प्रेम प्रसंग का है मामला 

एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि कुछ दिन पहले एक युवक के लापता होने की शिकायत नाचना पुलिस थाने  में दर्ज करवाई गई थी. शिकायत के बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को  डिटेन कर गिरफ्तार किया. आरोपियों से पूछताछ की गई  जिसमें उन्होंने हत्या की बात मानी और शव का पता बयाया. साथ ही एसपी ने कहा कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ नजर आ रहा है. पुलिस की टीम अभी सबूत जुटाने में लगी हुई है. टीम जांच कर रही है कि इस हत्या में और कौन-कौन शामिल हैं.

Advertisement

बिना बताए ले गई शव को पुलिस  

परिजनों ने बताया कि युवक का शव समसान से बरामद किया गया है ना की रेत  के टीले से. साथ ही इन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनको युवक का चेहरा भी सही से नहीं देखने दिया. युवक का शव मिलने के बाद पुलिस उसे परिजनों को बिना बताए पोकरण अस्पताल ले आई. इस घटना को लेकर कस्बे में आज बाजार बंद है. परिजन और व्यापारी आज नाचना ताने के सामने प्रदर्शन कर रहे है.

Advertisement

यह भी पढ़ें-बारां में ट्रेन की पटरी पर मिला मोटरसाइकिल का चैचिस, ट्रैक से गुजर रही मालगाड़ी टकराई