विज्ञापन
Story ProgressBack

लक्षद्वीप-मालदीव कंट्रोवर्सी पर खुलकर बोला बॉलीवुड इंडस्ट्री, सितारों ने कही ये बात

बॉलीवुड सेलेब्स के लिए मालदीव सबसे बेस्ट वेकेशन लोकेशन्स में से एक है, लेकिन अब जब बात देश की इज्जत पर आ गई है तो इन सितारों ने भी अपने पसंदीदा टूरिस्ट लोकेशन का बॉयकॉट शुरू कर दिया

Read Time: 4 min
लक्षद्वीप-मालदीव कंट्रोवर्सी पर खुलकर बोला बॉलीवुड इंडस्ट्री, सितारों ने कही ये बात
बॉलीवुड कलाकारों लक्षद्वीप का सपोर्ट किया

India-Maldives: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लक्षद्वीप जाने के बाद सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करना और लक्षद्वीप की सुंदरता की बखान करने का मामला देशभर में चर्चा का विषय हो गया. यह मामला पर्यटन के लिए मशहूर मालदीव तक भी पहुंचा. मालदीव को ऐसी मिर्ची लगी कि उसके मंत्रियों ने भारत के बारे में भला-बुरा कहने के साथ ही पीएम मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी तक कर दी. इसके बाद तो मानों मालदीव की मुश्किलें शुरू हो गईं. सोशल मीडिया पर तो #BoycottMaldive ट्रेंड करने लगा.

बॉलीवुड सेलेब्स के लिए मालदीव सबसे बेस्ट वेकेशन लोकेशन्स में से एक है, लेकिन अब जब बात देश की इज्जत पर आ गई है तो इन सितारों ने भी अपने पसंदीदा टूरिस्ट लोकेशन का बॉयकॉट शुरू कर दिया और सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के सपोर्ट में नजर आए.

एक्टर सलमान खान ने लिखा भारत की सुंदर जगह

सलमान खान ने पीएम मोदी की तारीफ करते हए सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- 'लक्षद्वीप के सुंदर, साफ और हैरान करने वाले समुद्र तटों पर हमारे माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र भाई मोदी को देखना बहुत कूल है, और सबसे अच्छी बात यह है कि ये हमारे भारत में हैं.'

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने लिखा - एक्सप्लोर इंडियन आइलैंड

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी इंस्टाग्राम पर लक्षद्वीप की तस्वीर पोस्ट करते हुए तारीफ किया. एक्ट्रेस ने कैप्शन में बताया कि यह बहुत सुंदर जगह है और वह यहां फिर आना चाहेंगी. लक्षद्वीप बहुत जादुई जगह है, ईशा ने कहा वापस वहां जाने के लिए बेसब्र हूं. इसी के साथ ईशा ने एक्सप्लोर इंडियन आइलैंड और ये मेरा इंडिया का हैशटैग भी यूज कर सपोर्ट दिखाया.


श्रद्धा कपूर ने भी कहा- #Exploreindianislands

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी #एक्सप्लोरइंडियनआइलैंड्स को सपोर्ट करते हुए पोस्ट किया. उन्होंने लिखा- 'ये सभी तस्वीरें और मीम्स मुझे अब सुपर FOMO बना रहे हैं. लक्षद्वीप में ऐसे प्राचीन समुद्र तट और बीच हैं, जो लोकल संस्कृति से भरपूर हैं, मैं एक छुट्टी बुक करने के कगार पर हूं. इस साल #Exploreindianislands क्यों नहीं.'

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप को टूरिस्ट प्लेस के तौर पर बढ़ावा देने के लिए वहीं का दौरा किया था. अपने दौरे पर उन्होंने स्नॉर्कलिंग भी की और अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए वेकेशन के लिए लक्षद्वीप को बेहतरीन जगह बताई थी. ऐसे में मालदीव सरकार की मंत्री मरियम शिउना ने पीएम मोदी को लेकर सोशल मीडिया X पर एक आपत्तिजनक पोस्ट डाला था. अब इस पर कई सेलब्स पीएम मोदी के सपोर्ट में मालदीव का बॉयकॉय कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- इन डेब्यूटेंट तीन हसीनाओं ने लूटी महफिल, पापुलरिटी में लीडिंग एक्ट्रेसेस को भी छोड़ा पीछे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close