विज्ञापन
Story ProgressBack

इन डेब्यूटेंट तीन हसीनाओं ने लूटी महफिल, पापुलरिटी में लीडिंग एक्ट्रेसेस को भी छोड़ा पीछे

Debutant Blockbuster Heroines:फिल्म गदर-2 से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सिमरत कौर, फिल्म 12th फेल से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मेधा शंकर और फिल्म एनिमल से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया, जबकि लीडिंग एक्ट्रेस को नकार दिया.

Read Time: 4 min
इन डेब्यूटेंट तीन हसीनाओं ने लूटी महफिल, पापुलरिटी में लीडिंग एक्ट्रेसेस को भी छोड़ा पीछे
2023 में डेब्यू फिल्म में छाईं एक्ट्रेसेस (फाइल फोटो)

Debutant Actress Of Bollywood : साल 2023 में रिलीज हुई तीन सुपरहिट फिल्मों से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सिमरत कौर,मेधा शंकर और तृप्ति डिमरी किसी परिचय की मोहताज नहीं है. सनी देओल स्टारर 'गदर-2' से हिंदी सिनेमा ने डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सिमरत कौर ने अपने अभिनय से चर्चा आईं और अपने अभिनय से उन्होंने फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस अमीषा पटेल को भी पीछे छोड़ दिया.

फिल्म 'गदर-2' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सिमरत कौर, फिल्म '12th फेल' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मेधा शंकर और फिल्म 'एनिमल' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया, जबकि लीडिंग एक्ट्रेस को नकार दिया.

सिमरत कौर (Simrrat Kaur) ने छुआ आसमान

निर्देशक अनिल शर्मा के निर्देशन से सजी फिल्म 'गदर-2' ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा बचाया. गदर-2 ने अभिनेता सनी देओल के करियर को बॉलीवुड में स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, लेकिन एक्टर उत्कर्ष शर्मा की अपोजिट कॉस्ट की गई एक्ट्रेस सिमरत कौर ज्यादा चर्चा रहीं, जबकि फिल्म गदर से लाइम लाइट बंटोरनी वाली सीनियर एक्ट्रेस अमीषा पटेल दरकिनार कर दी गई. सुनने में यह तक आया कि गदर-2 में उनका रोल भी छोटा कर दिया गया था.

एक्टर उत्कर्ष शर्मा की अपोजिट कॉस्ट की गई सिमरत कौर ज्यादा चर्चा रहीं और फिल्म 'गदर' की एक्ट्रेस अमीषा पटेल दरकिनार कर दी गई

मेधा शंकर (Medha Shankar) ने छू लिया दिल

निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म '12th फेल' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मेधा शंकर ने अपने अभिनय से दर्शकों का मन मोह लिया. मेधा शंकर की लाजवाब एक्टिंग ने दर्शकों को निहाल कर दिया, उन्होंने डिप्टी कलक्टर श्रद्धा शर्मा के रोल को जीवंत कर दिया.फिल्म 12th फेल रनबीर स्टारर 'एनिमल' के साथ थियेटर में रिलीज हुई थी, फिल्म को खूब तारीफ मिली. लेकिन जब फइल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉट स्टार पर रिलीज हुई तो दर्शक टूट पड़े.

मेधा शंकर आईपीएस मनोज कुमार शर्मा की बॉयोपिक फिल्म '12th फेल' में उनकी वाइफ श्रद्धा शर्मा की भूमिका निभाई है.

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimari) बन गई नेशनल क्रश

निर्देशक संदीप वेंगा रेड्डी के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' से बड़े पर्दे पर बड़ा डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी नेशनल क्रश बन चुकी है. उन्होंने एनिमल में एक छोटी सी भूमिका मिली थी, लेकिन तृप्ति ने अपनी जोरदार एक्टिंग से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया.

'एनिमल' फिल्म से नेशनल क्रश बनकर उभरी तृप्ति डिमरी ने फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस रश्मिका मंधाना से नेशनल क्रश का तमगा छीन लिया.

दिलचस्प यह रहा कि एनिमल फिल्म से नेशनल क्रश बनकर उभरी तृप्ति डिमरी ने फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस रश्मिका मंधाना से नेशनल क्रश का तमगा छीन लिया. हालांकि फिल्म में रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के बीच फिल्माए गए बोल्ड सीन ने तृप्ति को अधिक सुर्खियां दी. 

ये भी पढ़ें-Bollywood Marriage: फरवरी में शादी के बंधन में बधेंगे जैकी भगनानी और रकुल प्रीति सिंह!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close