विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood Marriage: फरवरी में शादी के बंधन में बधेंगे जैकी भगनानी और रकुल प्रीति सिंह!

Rakul Preet Singh-Jacky Bhagnani Wedding Date:हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों कपल गोवा में शादी के बंधन में बधेंगे. दोनों की शादी बेहद ही प्राइवेट अफेयर होगी, जिसमें गिने-चुने लोग ही शामिल होंगे. सूत्र बताते हैं कि दोनों कपल बैचलर पार्टी के लिए बैंकाक गए हैं. 

Read Time: 3 min
Bollywood Marriage: फरवरी में शादी के बंधन में बधेंगे जैकी भगनानी और रकुल प्रीति सिंह!
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (फाइल फोटो)

Bollywood Wedding 2024: फिल्म निर्माता वासु भगनानी के बेटे और एक्टर टर्न्ड प्रोड्युसर जैकी भगनानी एक्ट्रेस रकुल प्रीति सिंह के शादी करने जा रहे हैं. जी हां, यह खबर कंफर्म हो गई है कि दोनों फरवरी, 2024 मे शादी कर सकते हैं. दोनों करीब 2 सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे थे और अब दोनों के शादी करने की खबर आ गई है. 

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों कपल गोवा में शादी के बंधन में बधेंगे. दोनों की शादी बेहद ही प्राइवेट अफेयर होगी, जिसमें गिने-चुने लोग ही शामिल होंगे. सूत्र बताते हैं कि दोनों कपल बैचलर पार्टी के लिए बैंकाक गए हैं. 

गौरतलब है दोनों कपल ने अक्तूबर, 2021 में इंस्टाग्राम पर अपने रिश्तों को ऑफिशियल किया था और नए साल पर ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी ने रकुल प्रीति सिंह के लिए एक रोमांटिंक रील भी शेयर की थीं. इंस्टाग्राम पर शेयर रील में दोनों कपल के एकदूसरे से साथ शेयर किए रोमांटिक मोमेंट्स की तस्वीरें थीं. जैकी ने रकुल के लिए एक मैसज भी लिखा था. 

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने 'फिल्म कैंपेनियन' को दिए एक इंटरव्यू में जैकी और उनके बीच के रिश्ते को स्पष्ट कर दिया था और करीब दो साल तक एकदूसरे को डेट करने के बाद फाइनली अब शादी करने जा रहे हैं. 

फिल्म 'फालतू' में एक्टिंग से चर्चा में आए जैकी भगनानी का एक्टिंग करियर ज्यादा परवान नहीं चढ़ सका, तो वो फिल्म प्रोड्यूसर बन गए. वहीं, फिल्म यारियां से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीति सिंह का करियर कमोबेश जैकी से बेहतर रहा है. फिल्म 'दे दे प्यार दे', कठपुटली और रनवे 34 में रकुल से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुईं.

ये भी पढ़ें-2023 में सगाई, 2024 में शादी, रस्में शुरू, कल उठेगी आमिर खान की बेटी इरा खान की डोली

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close