विज्ञापन
Story ProgressBack

2023 में सगाई, 2024 में शादी, रस्में शुरू, कल उठेगी आमिर खान की बेटी इरा खान की डोली

Aamir Khan daughter Ira Khan Wedding: 3 जनवरी को शादी के बाद न्यूली कपल आइरा और नुपुर मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी देने वाले है. इंडिया टूडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक रिसेप्शन 10 जनवरी के बाद होने की संभावना है और इसमें कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल होंगी.

Read Time: 4 min
2023 में सगाई, 2024 में शादी, रस्में शुरू, कल उठेगी आमिर खान की बेटी इरा खान की डोली
आइरा खान-नुपुर शिखरे (फाइल फोटो)

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान नए साल 2024 में 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी आइरा खान प्रेमी और जिम ट्रेनर नुपुर के साथ कल शादी के बंधन में बंधेंगे. मंगेतर नुपुर शिखरे ने सितंबर, 2022 में इरा को प्रपोज किया था, उसके बाद 2023 में दोनों ने सगाई की थी. 

दिलचस्प यह है कि नुपुर शिखरे और आइरा खान ने साल 2023 की शुरूआत में ही सगाई की थी और अब साल 2024 की शुरूआत में शादी करने जा रहे हैं. 

 आइरा खान की शादी तैयारियों की रस्मों की तैयारियां शुरू हो गई हैं. आमिर और रीना के मुंबई स्थित घरों के कई सीन ऑनलाइन सामने आए हैं, शादी के घर को फूलों से सजाया है. दरअसल, इंस्टाग्राम पर शेयर हुए एक वीडियो में आमिर खान का दो मंजिला मकान खूबसूरत लाइट्स से सजा हुआ हैं, जबकि आइरा की मां और आमिर की पहली पत्नी रीना का घर भी फूलों और रोशनी से सजा हुआ है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की प्री-वेडिंग सेरेमनी की झलकी

आइरा खान अक्सर इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी की झलकियां शेयर करती रहती हैं. आइरा की शादी से पहले एक महाराष्ट्रियन केलवन समारोह आयोजित किया गया था, जिसमें उनके परिवार के सदस्य और दोस्त शामिल हुए थे. शेयर एक वीडियो पोस्ट में आमिर की दूसरी पत्नी (तलाकशुदा) किरण राव बेटे आजाद राव खान डिनर करते नजर आ रहे थे. इस वीडियो में आमिर नहीं थे.

3 जनवरी को शादी के बाद न्यूली कपल आइरा और नुपुर मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी देने वाले है. इंडिया टूडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक रिसेप्शन 10 जनवरी के बाद होने की संभावना है और इसमें कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल होंगी.

मिथिला पालकर ने शेयर की दूल्हा-दुल्हन की तस्वीर 

एक वीडियो में कैमरे के पीछे मौजूद इरा को यह कहते हुए सुना गया, "हे भगवान, एक महाराष्ट्रियन से शादी करो और केलवन ले आओ, यह कितना मजेदार है?" उनकी करीबी दोस्त और एक्ट्रेस मिथिला पालकर ने रात के खाने से दूल्हा और दुल्हन की तस्वीरें शेयर की थीं.

घुटनों के बल बैठकर नुपुर ने किया था आइरा को प्रपोज

फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे ने सितंबर में इरा को प्रपोज किया था. नुपुर नेएक गेम इवेंट में घुटनों के बल बैठकर अंगूठी के साथ आइरा को प्रपोज किया था. इंस्टाग्राम पर प्रपोजल का एक वीडियो भी शेयर किया गया था, उस पर लिखा था, "पॉप आई: उसने हां कहा (दिल और लाल दिल वाले इमोजी के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा). इरा: हेहे (मुस्कुराते हुए चेहरा, मुंह पर हाथ रखे हुए इमोजी) मैंने हां कहा."

आइरा खान और उनके मंगेतर नुपुर ने 2023 का आखिरी दिन एक साथ मनाया. आइरा ने दोनों की एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था, लेकिन कोई भी कैप्शन नहीं दिया था.

यहां होगा आइरा और नुपुर की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन 

रिपोर्ट की मानें तो 3 जनवरी को शादी के बाद न्यूली कपल आइरा और नुपुर मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी देने वाले है. इंडिया टूडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक रिसेप्शन 10 जनवरी के बाद होने की संभावना है और इसमें कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल होंगी.

ये भी पढ़ें-आ गई अरबाज खान की दूसरी शादी की पहली तस्वीर, भाई की शादी में जमकर झूमे सलमान खान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close