विज्ञापन
Story ProgressBack

Ira Khann and Nupur Shikhare Wedding: बेटी आइरा की शादी के लिए उदयपुर पहुंचे आमिर खान, इस आलीशान होटल में होगी शाही शादी

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने 3 जनवरी को बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के कोर्ट मैरिज कर ली है. अब आइरा खान और नुपूर शिखरे उदयपुर में शाही शादी करने के लिए पहुंच गए हैं.

Read Time: 3 min
Ira Khann and Nupur Shikhare Wedding: बेटी आइरा की शादी के लिए उदयपुर पहुंचे आमिर खान, इस आलीशान होटल में होगी शाही शादी
उदयपुर एयरपोर्ट पहुंचा कपल.
उदयपुर:

Ira Khann and Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी  इन दिनों बॉलीबुड में अच्छा खासा चर्चा का विषय बानी हुई है. मिलेनियल आइरा खान ने 3 जनवरी को बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ निकाह किया. इस दौरान दोनों के परिवार वाले और दोस्त शामिल हुए. अब आइरा खान और नुपूर शिखरे ने उदयपुर में शाही शादी करने वाली है. जिसके लिए कपल अपनी फैमिली के साथ उदयपुर पहुंच गया है. आइरा खान और नुपूर शिखारे ने 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज कर ताज एंड्स में ग्रैंड रिसेप्शन रखा था. अब 8 जनवरी को उदयपुर में उनकी शादी शाही होने वाली है.

Ira Khann and Nupur Shikhare Wedding

इस कपल ने 18 नवंबर 2023 को सगाई की थी.

तीन दिन के फंक्शन में पहुंचेंगे कई बॉलीवुड सितारे

तीन दिन चलने वाले फंक्शन में 250 से ज्यादा मेहमान आएंगे, जिनमें बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल होंगे. शादी से एक दिन पहले 7 जनवरी को दूल्हा-दुल्हन के परिवार समेत दूसरे गेस्ट का आना शुरू हो जाएंगे. कपल समेत शादी में आने वाले मेहमानों के लिए होटल में 176 रूम बुक किए गए हैं. 

बताया जा रहा है कि उदयपुर के होटल ताज अरावली में मराठी रीति रिवाज के साथ कार्यक्रम होंगे. वहीं यह कार्यक्रम करीब तीन दिन तक चलेगा.

इस कपल की शादी उदयपुर के फाइव स्टार होटल 'ताज अरावली' में होगी, जिसके लेकर तैयारियां जोरों-शोरों पर हैं. शादी  में नुपूर शिखरे अपने ऑउटफिट को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. उन्होंने जिम सूट में पहना हुआ था. जिसकी खासी चर्चा हुई थी.

आपको बता दें कि कुछ समय पहले नूपुर और आइरा की सगाई के वक्त लोगों को इस रिश्ते के बारे में पता चला था. नूपुर बॉलीवुड के जाने-माने सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं. उनके क्लाइंट्स में सुष्मिता सेन और खुद आमिर खान जैसे कई सितारे शामिल हैं.

इसे भी पढ़े: एक-दूजे के हुए आइरा और नुपुर, शादी के दिन दामाद को शॉर्ट्स में देख आमिर खान भी हुए हैरान, जानें कौन हैं नुपुर शिखरे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close