विज्ञापन
Story ProgressBack

Ira Khan Reception: 2500 से ज्यादा मेहमान, 10 राज्यों की स्पेशल डिसेज... आमिर खान की बेटी का ग्रैंड रिसेप्शन आज

Amir khan Ki Beti ki Shaadi: आमिर खान की बेटी आइरा खान और सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे ने पिछले साल की शुरुआत में सगाई की थी. अब यह कपल इस साल की शुरुआत में मुंबई में ग्रांड रिसेप्शन देने जा रहा है.

Read Time: 3 min
Ira Khan Reception: 2500 से ज्यादा मेहमान, 10 राज्यों की स्पेशल डिसेज... आमिर खान की बेटी का ग्रैंड रिसेप्शन आज
आमिर खान की बेटी आयरा खान और नूपुर शिकरे का ग्रांड रिसेप्शन

Ira-Nupur Wedding Reception: बॉलीबुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की लाडली बेटी और पॉपुलर स्टार किड आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. सबसे पहले आयरा और नुपुर ने 3 जनवरी को मुंबई में अपनी शादी रजिस्टर कराई थी, जिसमें नुपुर और आयरा के लुक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. इस कपल ने कोर्ट मैरिज के बाद उदयपुर के होटल से हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की. दोनों की शादी के कार्यक्रम 6 जनवरी से 10 जनवरी तक चले हैं.

बॉलीवुड में खासी चर्चा

सोशल मीडिया पर इस नए कपल की वेडिंग फोटो और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं. अब फैंस की नजर उनके ग्रांड वेडिंग रिसेप्शन पर है. आइरा और नूपुर की रिसेप्शन पार्टी आज शनिवार 13 जनवरी की शाम को होने वाली है. उनकी पार्टी में मेहमानों से लेकर फूड मेन्यू बेहद खास होने वाला है. बॉलीबुड की इस लैविश वेडिंग के बाद आमिर खान मुंबई में आज शानदार वेडिंग रिसेप्शन भी दे रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स और बड़े लोगों को न्यौता भेजा गया है. सूत्रों के हवाले स पता चला है कि यह रिसेप्शन अंबानी के NMACC ग्राउंड में होगा.  

करीब 2500 से ज्यादा मेहमान होंगे शामिल 

आयरा और नुपुर शिखरे के इस ग्रांड वेडिंग रिसेप्शन में 2500 से ज्यादा मेहमान शामिल होने वाले हैं. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर दूसरी इंडस्ट्री के भी कई बड़े दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये वेडिंग रिसेप्शन आज शाम 7 बजे से शुरू होने वाला है.

इस फैमिली का होगा आगमन 

आयरा के इस वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होने के लिए कई दिग्गजों को आमंत्रण भेजा गया था. सितारों से सजे इस ग्रैंड रिसेप्शन में सलमान खान, शाहरुख खान, देओल परिवार, भट्ट फैमिली और कपूर फैमिली समेत इंडस्ट्री के कई दिग्गज शामिल होंगे और रिसेप्शन में चार चांद लगाएंगे. 

मेहमान नवाजी कोई कसर नहीं

आमिर खान ने इस रिसेप्शन को खास बनाने की हर संभव कोशिश की है. इतना ही नहीं मेहमान नवाजी के लिए खास मेन्यू और कुछ ख़ास डिश भी तैयार की गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि इसमें 10  राज्यों की स्पेशल डिशेज को शामिल किया गया हैं. इस डिश लिस्ट में पारम्परिक व्यंजन से लेकर के अलग अलग कांटिनेंट का फ़ूड सर्व किया जाएगा. 

इसे भी पढ़े: आयरा-नुपुर की शादी के लिए उदयपुर के इस आलीशान होटल में बुक हुए 176 रुम, इतना है किराया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close