विज्ञापन
Story ProgressBack

आयरा-नुपुर की शादी के लिए उदयपुर के इस आलीशान होटल में बुक हुए 176 रुम, इतना है किराया

3 जनवरी को दोनों ने रजिस्ट्रेशन के जरिए शादी की है, रजिस्टर्ड शादी के बाद अब आयरा और नुपुर की शाही शादी राजस्थान के उदयपुर में 8 जनवरी को ताज अरावली होटल में होगी.

Read Time: 4 min
आयरा-नुपुर की शादी के लिए उदयपुर के इस आलीशान होटल में बुक हुए 176 रुम, इतना है किराया
ताज अरावली होटल, उदयपुर राजस्थान

Aayra Nupur Marriage: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा और नुपुर शिखरे हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. 3 जनवरी को दोनों ने रजिस्ट्रेशन के जरिए शादी की है, रजिस्टर्ड शादी के बाद अब आयरा और नुपुर की शाही शादी राजस्थान के उदयपुर में 8 जनवरी को ताज अरावली होटल में होगी. शादी के कार्यक्रम 7 जनवरी से शुरू होंगे और 10 जनवरी तक चलेंगे. उदयपुर आमिर खान शुक्रवार को अपने परिवार और नवविवाहित जोड़े के साथ उदयपुर पहुंचे.

उदयपुर पहुंचे आमिर ने बेटे के साथ खेला टेनिस

वहीं आज मुम्बई से आए आयरा खान और नुपुर शिखरे ने आज दिन भर अपना फोटो शूट उदयपुर के सिटी पैलेस, ताज लेक पैलेस में करवाया. मिस्टर परफेक्ट आज दिन भर होटल में ही अपने बेटे के साथ व्यस्त रहे सूत्रों के हवाले से होटल के अन्दर ही बने इनडोर गेम्स में आमिर खान ने अपने बेटे के साथ टेनिस, स्कवैश, और वीडियो गेम खेलने व्यस्त रहे.

Latest and Breaking News on NDTV

8 जनवरी से विवाह के फक्शन झीलों की नगरी के प्रसिद्ध होटल ताज अरावली में होने है. ताज अरावली उदयपुर से 20 किलोमीटर की दूरी पर अरावली की वादियों के बीच बना हुआ बहुत सुंदर होटल है. होटल में 176 रूम, 4 बड़े डाइनिंग हॉल है 40 एकड़ में यह फैला हुआ है.

8 जनवरी से 10 जनवरी तक चलेंगे रॉयल वेडिंग के प्रोग्राम 

मिस्टर परफेक्ट आमिर खान की बेटी की रॉयल वेडिंग के प्रोग्राम 8 से 10 जनवरी तक चलेंगे. जहां शादी से जुड़ी हुई कई प्रोग्राम रखे गए हैं. आमिर खान ने इस पूरे प्रोग्राम को यादगार बनाने के लिये सभी तैयारियां को स्वयं देख रहे है ,वही मिस्टर परफेक्ट इस आयोजन में एक गाना गाने की तैयारी भी कर रहे है जो इन्ह लम्हों को यादगार बनायेगा.

आमिर खान की बेटी आयरा खान-नुपुर शिखरे से मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज करने के बाद . शाही शादी में भाग लेने कई बॉलीवुड सितारों सहित उद्योग जगत से जुड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

176 रूम कराए गए हैं बुक 

उदयपुर की खूबसूरत ताज अरावली रिसोर्ट के इस रॉयल वेडिंग के लिए 176 रूम बुक कराए गए हैं. पूरा होटल मेहमानों के लिए बुक कराया गया हैं. ताज अरावली में होने वाली इस रॉयल वेडिंग के लिए आमिर खान प्रेजिडेन्शियल ग्लास बॉक्स सुईट में रूकेंगे. 

इस सुईट की खासियत यह है कि यहां से 'पैनॉरामिक व्यू' नजर आता है. वही इस सुईट से ताज अरावली होटल का पूरा व्यू नजर आता है. आने वाले मेहमानों की अगवानी आमिर खान और उनके परिवार करेगा. उदयपुर में होने वाले इस रॉयल वेडिंग में करीब 250 मेहमानों की आने की संभावना है.

मेहमानों का राजस्थानी परंपरा से होगा स्वागत

इस रॉयल वेडिंग प्रोग्राम में राजस्थानी कल्चर की झलक भी देखने को मिलेगी, जहां आए हुए मेहमानों का स्वागत राजस्थानी अंदाज में किया जाएगा, तो वहीं दूसरी ओर राजस्थानी, गुजराती, मराठी व्यंजनों के साथ गुजराती कड़ी, राजस्थानी कड़ी, मराठी कड़ी चावल के साथ विशेष तौर पर हर खाने के साथ होगी।इसके अलावा कॉन्टिनेंटल,इटालियन फ़ूड का भी मेहमान जायके का लुफ्त उठायेंगे.

Latest and Breaking News on NDTV

इतना है कमरों का किराया

सबसे पहले आता है डिलक्स रूम, जिसकी एक रात की कीमत 25 हजार से 28 हजार रुपये है, इसमें ब्रेकफास्ट और डिनर शामिल है, बालकनी व्यू मिलता है. इसके बाद लग्जूरी टेंट पैनापरोमा रूम है, जिसकी कीमत 33 हजार से लेकर 38 हजार रुपये है. फिर आता है ट्रेडिशनल गार्डन व्यू. इसकी कीमत 35 हजार से लेकर 38 हजार रुपये है, जबकि लग्जूरी हिल व्यू सुईट की कीमत 41 हजार से लेकर 55 हजार रुपये है. 

यह भी पढ़ें- एक-दूजे के हुए आइरा और नुपुर, शादी के दिन दामाद को शॉर्ट्स में देख आमिर खान भी हुए हैरान, जानें कौन हैं नुपुर शिखरे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close