विज्ञापन
Story ProgressBack

एक-दूजे के हुए आइरा और नुपुर, शादी के दिन दामाद को शॉर्ट्स में देख आमिर खान भी हुए हैरान, जानें कौन हैं नुपुर शिखरे

आमिर खान की बेटी आइरा खान और नुपुर शिखरे शादी के बंधन में बंध गए. आइरा और नुपुर काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इस बीच नुपुर शिखरे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे गाजे-बाजे पर डांस करते दिख रहे हैं.

Read Time: 5 min
एक-दूजे के हुए आइरा और नुपुर, शादी के दिन दामाद को शॉर्ट्स में देख आमिर खान भी हुए हैरान, जानें कौन हैं नुपुर शिखरे
ढोल पर बैठ कर अपनी शादी में नाचते नुपुर.

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी आइरा खान आज नुपुर शिखरे (Ira Khan-Nupur Shikhare) संग शादी के बंध गई. आइरा और नुपुर कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इस बीच नुपुर शिखरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे गाजे-बाजे पर डांस करते दिख रहे हैं.

वीडियो में नुपुर ढोल की थाप पर बारातियों संग जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान नुपुर शिखरे के लुक ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. नुपुर और आइरा की शादी मुंबई के ताज लैंड्स होटल में हुई. आमिर खान के होने वाले दामाद बहुत ही अलग अंदाज में अपनी बारात में टी-शर्ट और हाफ पैंट में डांस करते दिखे. उनके इस लुक ने रणवीर सिंह को भी पछाड़ दिया है.

स्पोर्ट्स ऑउटफिट में दिखा दूल्हा 

नुपुर शिखरे अपनी दुल्हनिया को लेने वेडिंग वेन्यू टी-शर्ट और शॉर्ट्स में भागते हुए पहुंचे.  जिसे देखकर आमिर खान भी हैरान हो गए. हालांकि उन्होंने पसीने से तर दामाद को गले भी लगाया. ऐसे में उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उनका यह वीडियो भी वायरल हो रहा है.

ढोल पर थिरके नूपुर 

जिसमें पर वह ढोल पर दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. बारात लेकर अंदर जाने से पहले नुपुर ने खूब डांस किया. नुपुर का उनके दोस्त और घरवालों ने भी भरपूर साथ दिया. बता दें कि नुपुर शिखरे पेशे से एक एथलीट और फिटनेस कोच हैं.

उदयपुर के ताज अरावली होटल में होगी शादी 

आइरा खान और नुपुर शिखरे का यह रिसेप्शन मुंबई के फाइव स्टार ताज लैंड्स होटल में होने वाला है. इस रिसेप्शन पार्टी में आइरा खान और नूपुर शिखरे के फैमिली और उनके कुछ खास दोस्त मौजूद रहेंगे. वहीं सूत्रों की मानें तो यह कपल उदयपुर में शादी करने वाला है. इस जोड़े की शादी शाही होने वाली है. यह शादी उदयपुर के फाइव स्टार होटल ताज अरावली में होगी.

जानें कौन हैं नूपुर

बॉलीवुड के जाने माने सेलिब्रिटीज को फिटनेस ट्रेनिंग देते हैं.  वह बड़े बड़े स्टार्स को ट्रेनिंग देते हैं. उनके क्लाइंट्स में सुष्मिता सेन और आमिर खान जैसे कई दिग्गज सितारे शामिल हैं. आइरा और नूपुर की पहली मीटिंग भी फिटनेस ट्रेनिंग के दौरान एक हुई थी. जब आइरा फिटनेस ट्रेनिंग लेने नूपुर के पास गई थी. पहली ही मुलाकात में दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे.

फिटनेस के साथ डांस भी है जुनून 

नूपुर का जन्म 17 अक्टूबर 1985 को हुआ था. नूपुर की मां एक डांस टीचर है. नूपुर का पूरा परिवार मुंबई में ही रहता है. नूपुर की मां चूंकि एक डांस टीचर हैं इसीलिए उनका भी डांस के लिए काफी जुनून देखा जाता है. नूपुर काफी अच्छे डांसर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर उनके डांस के वीडियो काफी वायरल है.

उदयपुर की साल की पहली रॉयल शादी होगी 

झीलों के शहर उदयपुर में नए साल में पहली रॉयल वेडिंग होने जा रही है. शादी की सारी तैयारियां आमिर खान खुद ही देख रहे है. लेकसिटी के ताज अरावली में 8 से 10 जनवरी को होने वाली इस मैरिज फंक्शन को लेकर आमिर खान 5 जनवरी (शुक्रवार) को उदयपुर पहुंच जाएंगे. वहीं दुल्हा-दुल्हन के परिजनों व मेहमानों के लिए होटल के सभी 176 कमरे बुक किए गए है.

नो गिफ्ट पॉलिसी' पर होगी शादी

ईरा खान ‘नो गिफ्ट पॉलिसी' पर शादी कर रही है. उन्होंने मेहमानों को न्यौता देते हुए कहा कि आप उपहार या गिफ्ट नहीं सिर्फ अपनी अच्छी विश दीजिए. इस शाही शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई. उदयपुर में होने वाले इस रॉयल वेडिंग में करीब 250 मेहमानों के आने की संभावना है. 

इसे भी पढ़े: 2023 में सगाई, 2024 में शादी, रस्में शुरू, कल उठेगी आमिर खान की बेटी इरा खान की डोली

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close