विज्ञापन
Story ProgressBack

Ira Khan Wedding: उदयपुर में हुई आइरा खान की मेहंदी रस्म, दोनों एक्स वाइफ संग थिरके आमिर खान

आमिर खान की बेटी आइरा खान उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तैयार हैं. उनकी शादी से जुड़े सभी फंक्शन शुरू हो चुके हैं.

Read Time: 3 min
Ira Khan Wedding: उदयपुर में हुई आइरा खान की मेहंदी रस्म, दोनों एक्स वाइफ संग थिरके आमिर खान
उदयपुर में हो रही आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी.

Ira Khan Wedding: आमिर खान की बेटी आइरा खान उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तैयार हैं. उनकी शादी से जुड़े सभी फंक्शन शुरू हो चुके हैं. आइरा खान के साथ नूपुर शिखरे की शादी फंक्शन सोमवार को मेहंदी की रस्मों से शुरुआत हुई. रात को पजामा पार्टी होगी जो आजकल खासा ट्रेंड में है, इस पार्टी में सभी लोग नाईट सूट पहन कर ढ़ीले कपड़े पहनकर डांस करते है.

वहीं मंगलवार को संगीत सेरेमनी होगी, शादी को लेकर आइरा खान और नूपुर शिखरे के परिवार 6 जनवरी को उदयपुर आ गए थ. रविवार को आमिर खान मेहमानों को लेकर ताज अरावली होटल पहुंचे थे जहां उनका राजस्थानी रीति रिवाज से स्वागत हुआ.

Latest and Breaking News on NDTV

PK मूवी सांग पर पूर्व पत्नियों संग थिरके आमिर

इस स्वागत से आमिर इतने खुश हुए की अपनी ही मूवी पीके के ठरकी छोकरों पर झूम उठे. उनके साथ उनकी दोनों एक्स वाइफ रीना दत्ता ओर किरण राव भी थिरक रही थी. 10 जनवरी को मराठी रीति रिवाज से इरा ओर नूपुर की शादी होगी.

आपको बता दें कि 3 जनवरी को यह जोड़ा मुम्बई में रजिस्टर्ड शादी कर चुका है, और डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए झीलों की नगरी उदयपुर के ताज अरावली होटल को चुना गया है. जहां शादी का यह  खास फंक्शन हो रहा है. बताया जा रहा है कि सभी महमान अलग-अलग तरह के राजस्थानी, गुजराती और अन्य व्यंजनों का लुफ्त उठा रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

रिसोर्ट में होंगे अलग-अलग फंक्शन

ताज अरावली रिसोर्ट में अलग-अलग फंक्शन होंगे, जिसमें 9 जनवरी को संगीत सेरेमनी का आयोजन होगा. इसमें आमिर उनके दामाद और बेटी के साथ शामिल होंगे. संगीत सेरेमनी को खास बनाने के लिए राजस्थानी लोक कलाकारों को भी बुलाया जा सकता है. वहीं, मराठी और पंजाबी ढोल की झंकार भी सुनाई देगी.

Latest and Breaking News on NDTV

10 जनवरी को ताज अरावली रिसोर्ट के मयूर बाग में वेडिंग सेरेमनी का आयोजन होगा. वहीं, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए विशेष तौर पर डिनर और लंच की व्यवस्था की गई है. शादी में मराठी, राजस्थानी के साथ ही गुजराती व्यंजन भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- आयरा-नुपुर की शादी के लिए उदयपुर के इस आलीशान होटल में बुक हुए 176 रुम, इतना है किराया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close