इजरायल पर ईरान के हमले के बीच राजस्थान के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, जैश ए मोहम्मद के लेटर से हड़कंप

Rajasthan Railway Stations Bomb Threat: राजस्थान के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इस धमकी से सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया. फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Railway Stations Bomb Threat: अमेरिका की चेतावनी के बाद भी मंगलवार शाम इजरायल पर ईरान ने हमला कर दिया. ईरान की ओर से कई मिसाइलें इजरायल में दागी गई. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इजयारल पर ईरान के इस हमले के बीच मंगलवार शाम राजस्थान के कई रेलवे स्टेशनों पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब प्रदेश के कई बड़े रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली. इस धमकी के बाद तुरंत सुरक्षा एजेंसियों में भी हड़कंप मच गया. इस धमकी की शुरुआत पंजाब और पाकिस्तान सीमा से सटे हनुमानगढ़ जिले से हुई. जहां हनुमानगढ़ जंक्शन रेलवे स्टेशन सहित राज्य के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है.

हनुमानगढ़ जंक्शन स्टेशन अधीक्षक को आज एक अज्ञात व्यक्ति एक पत्र पकड़ा गया, जिसको स्टेशन अधीक्षक ने खोलकर पढ़ा तो उसमें जैश ए मोहम्मद के नाम से राजस्थान के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई.  

इन स्टेशनों पर हमले की धमकी, जांच में कुछ नहीं मिला 

चिट्ठी में हनुमानगढ़ जंक्शन सहित राज्य के श्रीगंगानगर, बीकानेर, जोधपुर, कोटा, बूंदी, उदयपुर, जयपुर आदि रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी की बात लिखी थी. रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और बीएसएफ जवानों ने जीआरपी और आरपीएफ पुलिस के साथ जंक्शन स्टेशन की तलाशी ली मगर कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली.

Advertisement

जीआरपी थाने में मामला दर्ज

दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्यारेलाल मीना जंक्शन स्टेशन पर पहुंचे और जीआरपी और आरपीएफ पुलिस के साथ जंक्शन थाना के जवानों को रेलवे स्टेशन पर तैनात किया. दूसरी तरफ इस संबंध में जीआरपी थाना में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.

यह भी पढ़ें - लाखों का कर्ज, घर-गाड़ी तक बेची; एक ही परिवार के 4 लोगों ने खाया जहर, 3 की मौत, सामने आई ये कहानी

Advertisement