मुक्ति धाम से चोरी हुई महिला की अस्थियां, राजस्थान से सामने आया ये चौंका देने वाला मामला

RajasthanTheft of bones News: राजस्थान में महिला की अस्थियों के चोरी होने का मामला सामने आया है. चोरों ने बताई ये बातें...

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jhalrapatan Woman Bones Theft: राजस्थान में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. झालावाड़ के झालरापाटन स्थित श्मशान घाट पर मृतक महिला के परिजन उस वक्त आश्चर्यचकित रह गए, जब महिला की अस्थियां चुनने गए तो उनको श्मशान घाट से अस्थियां गायब मिली. परिजनों ने जब आसपास देखा तो शमशान स्थल पर लगी हुई मूर्तियों में भी तोड़फोड़ की गई थी. मामले की सूचना झालरापाटन शहर में आग की तरह फैल गई. जिसके बाद लोग मौके पर पहुंचे और विरोध जताते हुए जिम्मेदार बदमाशों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

परिजनों ने देखा तो अस्थियां मिली गायब

झालरापाटन मुक्तिधाम में मृतक महिला के परिजन चंद्र सिंह राठौड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि झालरापाटन निवासी महिला कमला कंवर की शनिवार को मृत्यु हो गई थी. इसके बाद उनके परिजनों ने झालरापाटन के मुक्तिधाम में महिला का अंतिम संस्कार विधि विधान से कर दिया था. महिला के परिजनों ने बताया कि रविवार सुबह जब वह अस्थियां चुनने के लिए झालरापाटन के मुक्तिधाम पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मृतक महिला के चेहरे से लेकर सीने तक की अस्थियां मौके पर नहीं थी. वहीं पैरों की तरफ की अस्थियां भी गायब थी. यह सारा माजरा देखकर परिजन सकते में आ गए.

Advertisement

चौकीदार के कमरे पर किया पथराव

जानकारी करने पर पता लगा कि शमशान परिसर में लगी हुई मूर्तियां को भी कुछ बदमाशों ने रात के समय तोड़ डाला. वहां मौजूद चौकीदार को गालियां देते हुए उसके कमरे पर भी पथराव किया. बाद में चौकीदार ने बताया कि मध्य रात्रि को उसको बाहर कुछ आहट हुई तो उसने देखा कि यहां कुछ बदमाश तोड़फोड़ कर रहे थे. जब उसने उनको मना किया तो बदमाशों ने चौकीदार को गालियां देते हुए उसके कमरे पर पथराव किया. तोड़फोड़ करने के कुछ देर बाद आरोपी वहां से भाग गए.

Advertisement

ये भी पढ़ें- भजनलाल सरकार के मंत्री ने कहा- गहलोत सरकार ने किया है जमीन का बंदरबांट, करवाई जाएगी इसकी जांच

Advertisement
Topics mentioned in this article