विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

BSF जवान पर युवक के साथ कुकर्म का आरोप, फिर दिल्ली बुलाकर दोस्तों के साथ मिलकर बनाया अश्लील वीडियो

आरोपी जवान पर पीड़ित के साथ कई बार दुष्कर्म करने के आरोप लगे हैं. हिंदुमलकोट पुलिस ने अदालत के आदेश पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

Read Time: 3 min
BSF जवान पर युवक के साथ कुकर्म का आरोप, फिर दिल्ली बुलाकर दोस्तों के साथ मिलकर बनाया अश्लील वीडियो
प्रतीकात्मक फोटो
SRIGANGANAGAR:

श्रीगंगानगर में भारत-पाक सीमा के नजदीक बीएसएफ की 125 बटालियन में तैनात एक जवान पर एक युवक के साथ शराब पिलाकर दुष्कर्म करने के आरोप लगे हैं. श्रीगंगानगर जिले की हिंदुमलकोट पुलिस ने अदालत के आदेश पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित युवक ने बीएसएफ जवान पर जबरदस्ती शराब पिलाकर कुकर्म करने के आरोप लगाए हैं. पीड़ित युवक के अनुसार इस कार्य में तीन अन्य लोग भी सहयोगी थे. बीएसएफ जवान पर पीड़ित की अश्लील वीडियो बनाने के भी आरोप,

करीब छह महीने पुरानी है घटना 

मामले के अनुसार हिंदुमलकोट थाना इलाके के गाँव कोठा के एक तीस वर्षीय युवक ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है, जिसके मुताबिक पीड़ित बॉर्डर पोस्ट पर तैनात जवानों के लिए दूध लेकर जाता था और 29 मार्च को जब वह दूध लेकर जा रहा था तो सतीश शर्मा नाम का एक जवान उसे मिला और उसे जबरदस्ती झाड़ियों में ले गया और शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसके बाद आरोपी जवान ने उसे काम दिलाने के बहाने 4 जून को दिल्ली बुलाया जहाँ पहले से ही मौजूद उसके भाई और दो अन्य साथियो ने उसे बंधक बना लिया और शराब पिलाकर फिर कुकर्म किया. यही नहीं उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली. आरोपी जवान की धमकियों के कारण वह डर गया और मामला काफी देरी से दर्ज करवाया.

आरोपी जवान ने पीड़ित को काम दिलाने के बहाने 4 जून को दिल्ली बुलाया जहां पहले से ही मौजूद उसके भाई और दो अन्य लोगों ने उसे बंधक बना लिया और शराब पिलाकर फिर कुकर्म किया. यही नहीं उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली. आरोपी, जवान की धमकियों के कारण वह डर गया और मामला काफी देरी से दर्ज करवाया.

पुलिस ने शुरू की जांच

हिंदुमलकोट पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच एसआई राजकुमार को सौंपी गयी है. पुलिस ने बीएसएफ बटालियन से आरोपी जवान की जानकारी मांगी है और जांच शुरू कर दी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close