विज्ञापन
Story ProgressBack

Bulldozer Action: कांग्रेस नेता के होटल पर चला बुलडोजर, नोटिस के बाद नहीं हटाया अतिक्रमण तो हुई कार्रवाई

Bulldozer Action: कांग्रेस नेता के नटराज होटल के नीचे बनी दुकानों को बुलडोजर से गिरा दिया गया. कोर्ट के फैसले के बाद प्रशासन ने अतिक्रमण हटाया. 

Read Time: 2 mins
Bulldozer Action: कांग्रेस नेता के होटल पर चला बुलडोजर, नोटिस के बाद नहीं हटाया अतिक्रमण तो हुई कार्रवाई
सीकर में कांग्रेस नेता के होटल पर बुलडोजर चला.

Bulldozer Action: सीकर नगर परिषद और सार्वजनिक निर्माण विभाग ने अतिक्रमण हटाया. कल्याण सर्किल पर नटराज होटल के नीचे बनी दुकानों को बुलडोजर से तोड़ दिया गया. कांग्रेस नेता एवं पार्षद नवीन अग्रवाल का नटराज होटल है. 

कोर्ट ने अवैध अतिक्रमण मानते हुए जारी किया था नोटिस 

नटराज होटल के नीचे बनी दुकानों के कुछ हिस्से को कोर्ट ने अवैध अतिक्रमण मानते हुए नोटिस चस्पा किए थे. होटल मालिक और दुकानदारों को 24 घंटे में दुकानों को खाली कर अतिक्रमण करने की नोटिस में बात कही गई थी. 

होटल मालिक और दुकानदारों ने नोटिस के बाद अतिक्रमण नहीं हटाया 

होटल मालिक और दुकानदारों ने नोटिस के बाद अतिक्रमण नहीं हटाया. 16 जून की सुबह जिला प्रशासन के अधिकारी, नगर परिषद, सार्वजनिक निर्माण विभाग और पुलिस विभाग के अधिकारी अतिक्रमण हटाने के लिए कल्याण सर्किल स्थित नटराज होटल पहुंचे. 

2 जेसीबी और एक बुलडोजर से अवैध अतिक्रमण हटाया 

नगर परिषद के दस्ते ने 2 जेसीबी और एक बुलडोजर से अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की. अतिक्रमण हटाने के दौरान कल्याण सर्किल से डाक बंगले तक पूरी तरह से बंद रखा गया. भारी संख्या में भीड़ मौजूद रही. 

होटल मालिक और दुकानदारों ने जताया आक्रोश 

होटल मालिक और दुकानदारों ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को लेकर आक्रोश जताया. होटल से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर शहर हेमराज, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जोधा, नगर परिषद आयुक्त शशिकांत शर्मा, एसडीम जय कौशिक सहित शहर कोतवाली, उद्योग नगर व दादिया थाना का पुलिस जाब्ता भी मौजूद रहा. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sonakshi-Zaheer Wedding: जानें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के शादी की ये खास बातें
Bulldozer Action: कांग्रेस नेता के होटल पर चला बुलडोजर, नोटिस के बाद नहीं हटाया अतिक्रमण तो हुई कार्रवाई
Rajasthan Budget 2024: Deputy CM Diya Kumari gave big hints before presenting the budget, the budget will be special before the by-elections.
Next Article
Rajasthan Budget 2024: डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने बजट पेश करने से पहले दिये बड़े संकेत, उपचुनाव से पहले बजट होगा खास
Close
;