विज्ञापन
Story ProgressBack

बूंदीः घर से लापता युवक की कुएं में मिली लाश, जूते-मोजे, मोबाइल, बाइक कुएं के बाहर बरामद

बूंदी में 25 वर्षीय युवक का शव मिलने पर लोगों में सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार ग्रामीण कुएं के पास से निकले तो मृतक का मोबाइल बज रहा था. ग्रामीणों ने मोबाइल रिसीव किया और उसके परिजनों को पूरी जानकारी दी.

Read Time: 3 min
बूंदीः घर से लापता युवक की कुएं में मिली लाश, जूते-मोजे, मोबाइल, बाइक कुएं के बाहर बरामद
मृतक युवक की फाइल फोटो

Dead Body Found in Well: बूंदी जिले के हिंडौली थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर शव कुंए में फेंकने का मामला सामने आया है. युवक की हत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. युवक के सिर में गंभीर चोट के निशान बताए गए हैं. सम्भवतः उसी से ही उसकी मौत हुई है. उधर जानकारी करने में सामने आया कि युवक बुधवार शाम से ही घर से लापता था और परिजन उसकी तलाश कर रहे थे. युवक का अगले दिन सुबह कुएं में शव मिलने से सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार युवक के साथ पहले गंभीर रूप से मारपीट की गई और बाद में उसको लहूलुहान हालत में हाइवे से 5 फीट दूर एक कुएं में फेंक दिया.

फोन बजने पर ग्रामीणों को लगी भनक

मृतक युवक तालाब गांव निवासी 25 वर्षीय आबिद हुसैन पुत्र अलाउद्दीन था. जिसका शव शोला की झोपड़िया नेशनल हाइवे 148-डी के पास लहूलुहान हालात में कुएं में मिला था. सुबह कुछ ग्रामीण कुएं के पास से निकले तो मृतक का मोबाइल बज रहा था. ग्रामीणों ने मोबाइल रिसीव किया और उसके परिजनों को पूरे हालात बताए. इसके बाद उसके परिजन और अन्य लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला.

रातभर तलाश करता रहा पूरा परिवार 

उधर हिंडोली पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में मृतक के परिजनों ने बताया कि आबिद घर में ट्रक का पूरा कामकाज देखता था. बुधवार शाम 7 बजे वह घर से मोटरसाइकिल लेकर निकला था और वापस नहीं लौटा. तब से उसको परिजन लगातार ढूंढ रहे थे और उसका मोबाइल भी लगा रहे थे. लेकिन आबिद ने कॉल रिसीव नहीं किया तो उन्हें चिंता हो गई. इसके बाद पत्नी, भाई समेत पूरा परिवार रातभर उसको इधर से उधर तलाशते रहें. लेकिन उसका सुराग नहीं लग पाया. 

कुएं में पड़ी थी लाश

इसके बाद गुरुवार सुबह करीब 7 बजे किसी ग्रामीण ने आबिद का फोन उठाकर सारा मामला बताया. परिजन ग्रामीणों के साथ शोला की झोपड़िया गांव के पास मौके पर पहुंचे. मृतक की मोटरसाइकिल सड़क के सहारे खड़ी थी और उसकी लाश कुएं में पड़ी हुई थी. आबिद के मोजे, जूते और मोबाइल कुएं के पास बाहर पड़े थे. आबिद की बाइक की चाबी भी मौके पर ही पड़ी हुई मिली. 

वहीं हिंडोली थानाधिकारी पवन कुमार मीणा ने बताया की मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है. मृतक के सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हुई और उसके गले में भी रस्सी के निशान मिले हैं. कई जगह गंभीर चोटों के निशान थे. मौत के कारणों की जांच की जा रही है आरोपी जल्द गिरफ्त में होंगे.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: नागौर में वोटिंग के बीच भाजपा प्रत्याशी के गांव में क्यों हुई झड़प? पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की करते दिखे रिछपाल मिर्धा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close