विज्ञापन

Bundi News: सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट डाल रेलवे ट्रैक पर खुदकुशी करने पहुंचा पुलिस कॉन्स्टेबल, फिर...

राजस्थान के बूंदी में एक कॉन्स्टेबल ने सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की. वह प्रॉपर्टी विवाद से परेशान था.

Bundi News: सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट डाल रेलवे ट्रैक पर खुदकुशी करने पहुंचा पुलिस कॉन्स्टेबल, फिर...
कॉन्स्टेबल ने की आत्महत्या की कोशिश

Rajasthan News: बूंदी में प्रॉपर्टी विवाद से परेशान एक कॉस्टेबल ने सुसाइड नोट लिखकर जान देने की कोशिश की. सोसश मीडिया पर कॉन्स्टेबल के सुसाइड नोट सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मामला सामने आते ही पुलिस भी एक्शन में आई. खोजबीन करने के बाद कॉन्स्टेबल रेलवे पटरी पर मिला, जिसे पुलिस सदर थाने लाई, जहां पर पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में कॉन्स्टेबल की काउंसलिंग की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने उन लोगों से पूछताछ की, जिनके नाम नोट में लिखे गए थे.

सोशल मीडिया पर डाला सुसाइड नोट

सदर थाने मंगलवार दोपहर को सूचना मिली कि पुलिस लाइन में तैनात कॉन्स्टेबल योगेंद्र साहू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. जिसमें उसने प्रॉपर्टी विवाद के चलते सुसाइड करने की बात कही है. इस सूचना पर कोतवाली, सदर व लाइन पुलिस छानबीन में जुट गई. पुलिस ने तुरंत कॉन्स्टेबल की लोकेशन निकाली गई. रामगंज बालाजी इलाके में लोकेशन आने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची.

रेल पटरियों के पास मिला कॉन्स्टेबल

जब पुलिस ने कॉन्स्टेबल की तलाश की तो वह रेल की पटरियों के पास मिला. पुलिस उसे थाने लेकर आई. कॉन्स्टेबल  योगेंद्र साहू ने सुसाइड नोट में 8 से 10 सालो से प्रॉपर्टी विवाद के चलते प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. जिसमें एक सरकारी शिक्षक व खुद के बड़े भाई हेड कॉन्स्टेबल टीकम चंद का भी जिक्र किया है.

Latest and Breaking News on NDTV

ये सभी इनके द्वारा खरीदे गए प्लाट का पजेशन नहीं दे रहे हैं. करीब आधा दर्जन के आसपास लोगों पर भी आरोप लगाया है. सदर थाना में सभी को लोगों को बुलाया गया है, जहां पर काउंसलिंग करवाई जा रही है. मौके पर प्रॉपर्टी विवाद के दस्तावेज मंगवाए गए हैं, जिनकी जांच की जा रही है. 

यह भी पढे़ं- Dholpur News: पुरानी रंजिश का बदला लेने गए युवकों को उल्टा पड़ा दांव, ग्रामीणों ने पुलिस के सामने जमकर पीटा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
किरोड़ी लाल मीणा पर राजस्थान BJP सहप्रभारी ने दिया बयान, बोलीं- जल्द मान जाएंगे
Bundi News: सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट डाल रेलवे ट्रैक पर खुदकुशी करने पहुंचा पुलिस कॉन्स्टेबल, फिर...
Hotel Highway King Firing: 2 accused arrested from Kashmir, Search for NIA wanted shooters in Punjab
Next Article
होटल हाईवे किंग पर फायरिंग मामले में 2 आरोपी कश्मीर से गिरफ्तार, NIA के वांटेड शूटर्स की पंजाब में तलाश
Close