विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के बूंदी में अलग-अलग सड़क हादसे में तीन की मौत, 7 लोग गंभीर रूप से घायल

Bundi News: राजस्थान के बूंदी जिले में रविवार का दिन हादसों से भरा रहा. यहां दो अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई

Read Time: 3 mins
राजस्थान के बूंदी में अलग-अलग सड़क हादसे में तीन की मौत, 7 लोग गंभीर रूप से घायल

Bundi News: राजस्थान के बूंदी जिले में रविवार का दिन हादसों से भरा रहा. यहां दो अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को बूंदी के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

 हादसों की सूचना पर मिलते ही प्रशासनिक अमला अस्पताल पहुंचा और घायलों से जानकारी ली. साथ ही तुरंत सभी घायलों को उचित डॉक्टरी उपचार की सुविधा मुहैया करवाने के निर्देश दिए. इसकी के साथ हादसे में मारे गए मृत्तकों के शवों का हिंडोली, रायथल थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिए. इसी के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है. 

पिकअप अनियंत्रित होकर बनी हादसे का शिकार

मामले की जांच कर रहे हिंडोली थानाधिकारी पवन मीणा ने बताया कि, फोरलेन पर बसोली मोड़ के पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि लोगों से भरी हुई पिकअप अनियंत्रित होकर फोरलेन से नीचे उतरकर पलट गई है.  जिसकी सूचना पर 108 एंबुलेंस और पुलिस जाब्ता घटनास्थल पर पहुंचा.च साथ ही तुरंत राहत कार्य शुरू कर सभी घायलों को एक एक कर बाहर निकाला. और उन्हें बूंदी अस्पताल में प्राथमिक इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां उन सभी का इलाज जारी है. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. जिसे मोर्चरी में रखवाया गया.

 घटना के सबंध में पिकअप सवार लोगों और पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सभी लोग ब्यावर जिले के भैरुखेड़ा गांव से गुर्जर समाज के लोग है. जो पिकअप में सवार होकर कोटा से केवलनगर शोक कार्यक्रम में आ रहे थे. इस दौरान संथूर गांव के पास अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर सीधा खेतों की तरफ जाकर झाड़ियां में पलट गई. इस हादसे मे दो की मौत, वही 7 लोग घायल हो गए. मरने वालों की पहचान मांगीलाल और लालीबाई नामक व्यक्ति के रूप में हुई है, घायलों में रामदेव, छोटूलाल, संतोष, रोजीबाई, दंगलाराम, जयराम और जीनू सहित 7 लोग घायल हैं. 

मिट्टी से भरा हुआ ट्रक खाई में गिरा

दूसरा हादसा,  बूंदी जिले के रायथल थाना क्षेत्र के खटकड़ नैनवां मार्ग का है.  जहां मिट्टी से भरा हुआ ट्रक अचानक खाई में पलट गया. इस हादसे में चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. चालक सुरेंद्र सिंह राजपूत कोटा जिले के रेलवे स्टेशन का निवासी था, जो इस इलाके में चल रहे निर्माणाधीन सड़क के लिए मिट्टी लेकर आ रहा था. अचानक सड़क और खाई किनारे मिट्टी धंसने से ट्रक अनियंत्रित हो गया और सीधा 100 फीट नीचे खाई में जा गिरा  जिससे ट्रक के नीचे दबने से चालक की मौत हो गई.

घटना की सूचना पर रायथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पर परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. है. 

मामले को लेकर रायथल अधिकारी सुरजीत सिंह ने बताया कि, इन दिनों खटकड़ और नैनवां मार्ग के पहाड़ी किनारे पर काम चल रहा है. पीडब्ल्यूडी विभाग इस निर्माण कार्य को करवा रहा है, जिस जिस साइड खाई है, वहां मिट्टी डाली जा रही है. मिट्टी अंदर से खोखली हो चुकी है, जिसके चलते किनारे पर आते ही हादसे से हो रहे हैं. इसी लापरवाही के चलते यह ट्रक ड्राइवर हादसे का शिकार हुआ और चालक की जान चली गई. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Khinvsar Assembly By-Election 2024: हनुमान बेनीवाल के गढ़ खींवसर में किसे मिलेगा टिकट? भाजपा, कांग्रेस, RLP से 3-3 दावेदार रेस में, पढ़ें सियासी समीकरण
राजस्थान के बूंदी में अलग-अलग सड़क हादसे में तीन की मौत, 7 लोग गंभीर रूप से घायल
Used to make cheese from expired milk powder in Dholpur, used to supply it at cheap prices, racket caught
Next Article
राजस्थान में एक्सपायर मिल्क पाउडर से बनाते थे पनीर, सस्ते दामों में करते थे सप्लाई, पकड़ाया रैकेट
Close
;