Rajasthan Politics: 'लगता है अधिकारी चला रहे शासन', अपनी ही सरकार से नाखुश भाजपा विधायक

ब्यावर सीट से विधायक शंकर सिंह रावत ने कहा है कि वो मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से अफसरों के बारे में शिकायत करेंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
ब्यावर विधायक शंकर सिंह रावत.

Rajasthan News: "राजस्थान में कुछ जगहों पर अफसरशाही हावी है और बीजेपी सरकार इस पर ध्यान नहीं दे पा रही है. पूर्ववर्ती कांग्रेस राज के समय से बैठे अफसरों ने बपौती जमा रखी है. ऐसा लग रहा है जैसे शासन हमारी सरकार नहीं, अधिकारी चला रहे हों." यह बयान ब्यावर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक शंकर सिंह रावत (Shankar Singh Rawat) ने दिया है,

शंकर सिंह रावत के इस बयान से प्रदेश की सियासत गरमा सकती है. पिछले ही हफ़्ते भाजपा के वरिष्ठ नेता देवी सिंह भाटी ने भी ऐसी ही चिंता जताई थी.

'सीएम भजनलाल से करूंगा शिकायत'

बीजेपी विधायक रावत ने बताया कि, "कई जगह कांग्रेस राज के समय से लगे हुए अफसर परिवादियों की जायज फरियाद भी नहीं सुन रहे हैं. लेकिन अब यह और नहीं चलेगा. यह पूरा मामला राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के संज्ञान में लाया जाएगा, ताकि इन अफसरों पर सख्त कार्रवाई हो सके. राजस्थान में हम अब अफसरशाही हावी नहीं होने देंगे.

"जनता ने हमें फिर से जिताकर ब्यावर से विधानसभा भेजा है. जनता के समर्थन और उनकी समस्या को सम्मान देना चाहिए. जन प्रतिनिधियों की सरकार में सुनकर तुरंत उस पर निर्णय होना चाहिए. जनता ही सर्वोपरि है."

"यह पूरा मामला राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के संज्ञान में लाया जाएगा, ताकि इन अफसरों पर सख्त कार्रवाई हो सके. राजस्थान में हम अब अफसरशाही हावी नहीं होने देंगे"

पिछले सप्ताह राजस्थान के वरिष्ठ भाजपा नेता देवी सिंह भाटी ने भी अफसरशाही पर सवाल उठाते हुए कहा था कि 'जनप्रतिनिधि विधायक मुख्य सचिव के कमरे के आगे लाइन लगाए खड़े रहते हैं. अफसर जनप्रतिनिधियों की बिल्कुल नहीं सुनते हैं.'
ये भी पढ़ें - 

Advertisement
देवी सिंह भाटी

ब्यावर को नया जिला बनाने के लिए शंकर सिंह रावत किया था ये काम 

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार के समय ब्यावर को नया जिला बनाने की मांग को लेकर भाजपा विधायक शंकर सिंह रावत अजीब वेशभूषा पहनकर विधानसभा पहुंचे थे.

उस वक्त वे हाथों में बैनर पोस्टर व कपड़ों पर ब्यावर को नया जिला बनाने की मांग वाले पैम्फलेट लगाकर विधानसभा पहुंचे थे.

Advertisement

शंकर सिंह रावत अपने विधानसभा क्षेत्र की मूलभूत सुविधाओं को लेकर समय-समय पर इस तरीके के प्रदर्शन करते रहते हैं. 2 साल पहले उन्होंने ब्यावर से विधानसभा तक अपनी मांगे पूरी करने के लिए पैदल मार्च भी किया था.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान के 88.44 लाख पेंशनर्स के खाते में आज जारी होगी बढ़ी हुई राशि, सीएम झुंझुनूं से देंगे सौगात

Advertisement