विज्ञापन
Story ProgressBack

भाजपा नेता देवी सिंह भाटी ने अफसरों पर लगाए गंभीर आरोप, बोले-मुख्य सचिव के कमरे के बाहर लाइन लगाते हैं विधायक

Rajasthan Politics: भाजपा नेता देवी सिंह भाटी ने अफसरों पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि अफसरशाही इस कदर हावी है कि जनप्रतिनिधियों को जनता के मुद्दे उठाने के लिए अफसरों के दफ्तर के बाहर कतार में लगना पड़ता है. 

Read Time: 2 mins
भाजपा नेता देवी सिंह भाटी ने अफसरों पर लगाए गंभीर आरोप, बोले-मुख्य सचिव के कमरे के बाहर लाइन लगाते हैं विधायक
भाजपा के वरिष्ठ नेता देवी सिंह भाटी.

Rajasthan Politics: भाजपा के वरिष्ठ नेता देवी सिंह भाटी ने कहा कि मुख्य सचिव के कमरे के आगे जनप्रतिनिधि विधायक लाइन लगाए खड़े रहते हैं. यह सब ठीक नहीं है. जनप्रतिनिधियों की अफसर नहीं सुनते हैं. साथ ही देवी सिंह भाटी ने लोकसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन के लिए राजेंद्र राठौड़ और संगठन की कार्यप्रणाली को दोषी ठहराया. 

राजेंद्र राठौड़ पर गंभीर आरोप लगाए  

मंगलवार यानी 18 जून को भाजपा नेता देवी सिंह भाटी ने राजेंद्र राठौड़ पर हमला बोला. राजेंद्र राठौड़ पर गंभीर आरोप लगाए. देवी सिंह भाटी ने कहा कि राजेंद्र राठौड़ ने एक-दूसरे की काट करने की राजनीति की. इसी वजह से माहौल बिगड़ा. टिकट भी ठीक प्रकार से नहीं बंटे. सबसे घातक चूरू से सांसद राहुल कस्वां का टिकट काटना रहा है. 

"जाटों की नाराजगी से भाजपा को हुआ नुकसान"  

उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रति जाटों की नाराजगी से नुकसान हुआ. भाजपा के वरिष्ठ नेताओ की कमी की वजह से बाड़मेर से निर्दलीय विधायक खड़ा हो गया. 

"टिकट वितरण सही नहीं हुआ"

देवी सिंह भाटी ने कहा कि बीकानेर संभाग की तीन में से 2 सीट (श्रीगंगानगर और चूरू) हारने के बाद मुद्दे पर कहा कि टिकट वितरण सही नहीं हुआ. टिकट सही दिया जाता तो हम तीनों सीट जीत जाते. उन्होंने कहा कि किसी न किस के दबाव में टिकटों को बदला गया. इसी वजह से पार्टी को 11 सीटों पर हार का सामना करना पड़ा. 

भाटी के बयान से सियासी गलियारों में खलबली मची 

भाजपा ने देवी सिंह भाटी के बयान से भाजपा में सियासी हलचल मच गई. लोकसभा चुनाव में राजस्थान में बीजेपी को 11 लोकसभा सीटों पर हार मिली. इसको लेकर पार्टी स्तर मंथन किया जा रहा है. राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि आखिर देवी सिंह भाटी को ऐसी क्या जल्दी हुई, जो उन्होंने भाजपा की हार को लेकर अपना विश्लेषण कर अपनी ही पार्टी और सरकार को घेर लिया. 

यह भी पढ़ें: धर्म परिवर्तन के खिलाफ कानून लाने की तैयारी में राजस्थान सरकार, सुप्रीम कोर्ट में दायर किया हलफनामा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान के 88.44 लाख पेंशनर्स के खाते में भेजी गई बढ़ी हुई राशि, CM भजनलाल ने जारी किए 1037 करोड़ रुपए
भाजपा नेता देवी सिंह भाटी ने अफसरों पर लगाए गंभीर आरोप, बोले-मुख्य सचिव के कमरे के बाहर लाइन लगाते हैं विधायक
Education Minister Madan Dilawar reversed his statement on the controversy, said - tribals are the best for us
Next Article
बढ़ते विवाद के बाद शिक्षा मंत्री मदन दिलावर अपने बयान से पलटे, बोले-आदिवासी हमारे लिए श्रेष्ठतम हैं
Close
;