खाटूश्यामजी बस स्टैंड बना जंग का मैदान, विदेशी युवकों के साथ बस चालकों ने क्यों की मारपीट?

Sikar Crime: शनिवार को खाटूश्यामजी बस स्टैंड कुछ देर के लिए जंग का मैदान बन गया. यहां दो विदेशी युवकों के साथ जमकर मारपीट की गई.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
खाटूश्याम जी बस स्टैंड में मारपीट.

Sikar Crime News: सीकर जिले के खाटूश्यामजी से विदेशी युवकों के साथ मारपीट की बड़ी घटना सामने आई है. जानकारी के अनुसार खाटूश्यामजी में निजी बस चालकों ने सूडान के दो विदेशी यात्रियों के साथ मारपीट की है. सूडान के जलालुद्दीन और सिद्दीकी नामक ये दोनों यात्री दिल्ली से जयपुर की यात्रा कर रहे थे, लेकिन बस चालक उन्हें खाटूश्यामजी ले आया. दोनों विदेशी युवकों और बस कंडक्टर के बीच किराए और गलत स्थान पर ले जाने को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद बस चालकों और उनके साथियों ने दोनों विदेशी युवकों के साथ जमकर मारपीट की.

मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल

विदेशी युवकों के साथ डंडे से मारपीट करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हुआ है. जानकारी में सामने आया है कि दोनों युवक पिछले दो साल से जयपुर में रहकर बीटेक की पढ़ाई कर रहे हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों का इलाज कराकर मेडिकल करवाया और तीन संदिग्धों को राउंड अप किया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

विदेशी युवक जिनसे खाटूश्याम जी मंदिर में की गई मारपीट.

जयपुर में पढ़ाई करते हैं दोनों विदेशी युवक

खाटूश्यामजी थानाधिकारी राजाराम ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि दोनों विदेशी युवक पिछले 2 साल से जयपुर में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं. आज सुबह दिल्ली से उन्हें जयपुर जनता लेकिन बस चालक उन्हें खाटूश्यामजी लेकर आ गया. खाटूश्यामजी पहुंचने पर बस कंडक्टर से किराए व गलत जगह लाने की बात को लेकर कहासुनी हुई. 

इसके बाद बस कंडक्टर चालक सहित आसपास खड़े अन्य लोगों ने विदेशी युवकों के साथ मारपीट की. मामले में कुछ लोगों को राउंडअप किया है और पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें - नकली CO के घर से पुलिस की वर्दी, बैच, कैप सहित कई सामान मिले, नौकरी के नाम पर कर चुका लाखों की ठगी

Advertisement