विज्ञापन

राजस्थान में बस ऑपरेटर्स ने तत्काल खत्म किया चक्का जाम, सरकार को दी 7 दिन की मोहलत

बस ऑपरेटर्स एसोसिएशन राजस्थान द्वारा अपनी मांगों को लेकर 27 अगस्त को प्रदेशस्तरीय चक्का जाम करने का ऐलान किया था. लेकिन अब इस हड़ताल को खत्म कर दिया गया है.

राजस्थान में बस ऑपरेटर्स ने तत्काल खत्म किया चक्का जाम, सरकार को दी 7 दिन की मोहलत
राजस्थान बस स्ट्राइक

Rajasthan Private Bus Strike: राजस्थान में 27 अगस्त को प्राइवेट बस चालकों द्वारा हड़ताल किया गया था . लेकिन अब यह हड़ताल खत्म कर दी गई है. बस ऑपरेटर्स एसोसिएशन राजस्थान द्वारा अपनी मांगों को लेकर 27 अगस्त को प्रदेशस्तरीय चक्का जाम करने का ऐलान किया था. इसका असर भी कई जिलों में दिखा गया. वहीं बस ऑपरेटर्स एसोसिएशन के दूसरे चरण की वार्ता में कुछ बातों पर सहमति बनी है. जिस वजह से तत्काल हड़ताल खत्म कर दिया गया है.

हालांकि, बस ऑपरेटर्स एसोसिएशन राजस्थान ने सरकार को अपनी सभी मांगों को मानने के लिए 7 दिन की मोहलत दी है. अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिर से प्रदेश में चक्का जाम हड़ताल किया जाएगा.

25 में से 15 मांगें मानी गई

पहले चरण की वार्ता 26 अगस्त को हुई थी जिसमें 23 सूत्रीय मांगों में किसी तरह की सहमती नहीं बन पाई थी. इसके बाद एसोसिएशन ने हड़ताल का ऐलान कर दिया था. जबकि 27 अगस्त को एसोसिएशन की परिवहन विभाग से दूसरे चरण की वार्ता हुई तो इसमें 15 मांगों को लेकर सहमति बनी है. हालांकि सभी मागों मानने पर एसोसिएशन अड़ा है.

एसोसिएशन का कहना है कि अगले 7 दिनो में सभी मांगों को पूरा किया जाएगा. अगर 7 दिन में मांगे नहीं मानी जाती है तो फिर से पूरे प्रदेश में चक्का जाम किया जाएगा.

बता दें, बस ऑपरेटर्स एसोसिएशन की ओर से परिवहन विभाग को 23 सूत्रीय मांग सौंपा गया था. वहीं इसमें 13 मांगों को स्वीकार भी किया गया था. लेकिन इसके बावजूद इन मागों को लेकर आदेश जारी नहीं किया गया. ऐसे में बस ऑपरेटर्स में और रोष बढ़ गया. जबकि दो मांगें प्रमुख थी जिसमें ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन टीपी भी जारी की जाए और वर्तमान में सभी जगह राजस्थान में बारिश हो रही है. सड़के टूटी-फूटी हो गई है पर्याप्त यात्री भार भी नहीं मिल रहा है और लोगों का आवागमन कम हो गया है इसलिए दो महीने का टैक्स माफ किया जाए.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rising Rajasthan Summit: राज्यवर्धन राठौड़ के नेतृत्व में दोहा में रोड शो, गल्फ की कई कंपनियों को राजस्थान में निवेश का न्योता
राजस्थान में बस ऑपरेटर्स ने तत्काल खत्म किया चक्का जाम, सरकार को दी 7 दिन की मोहलत
Jaipur Ragging Video iti senior student beating junior and made him stand like rooster at knife point
Next Article
रैंगिग के नाम पर तड़ा-तड़ थप्पर मारता रहा सीनियर, चाकू की नोक पर जूनियर को बनाया मुर्गा
Close