विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: जैसलमेर में पिकअप वैन से टकराई कार, 4 लोगों की मौत, नशे में रील बनाते वक्त हादसा

जैसलमेर के पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि हादसे में राहगीर मेनकला (34) और उनके बेटे मनीष (13) और कार सवार रोशन खान व भवानी सिंह की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि दुर्घटना में चार लोग घायल हुए हैं.

Read Time: 2 min
Rajasthan: जैसलमेर में पिकअप वैन से टकराई कार, 4 लोगों की मौत, नशे में रील बनाते वक्त हादसा
एक्सीडेंट के बाद की तस्वीर
जयपुर:

Rajasthan News: राजस्थान के जैसलमेर में शनिवार को एक तेज रफ्तार कार दो राहगीरों को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे खड़ी एक वैन से जा टकराई. इस सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि कार चालक समेत गाड़ी में कुल चार लोग सवार थे. दुर्घटना से थोड़ी देर पहले ही कार में सवार युवकों में से एक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वाहन में शराब पीते हुए एक वीडियो अपलोड किया था.

तोड़ दी थी पुलिस नाकेबंदी

पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना शुक्रवार रात उस समय की है, जब कार जैसलमेर के आकल गांव से बाड़मेर की ओर जा रही थी. पुलिस की एक टीम ने एक नाके पर कार को रोकने की कोशिश की लेकिन उसके चालक ने कार नहीं रोकी. पुलिस ने बताया कि जब कार जैसलमेर के देवीकोट कस्बे में पहुंची तो उसने सड़क पर खड़े दो राहगीरों को टक्कर मारी और फिर सड़क किनारे खड़ी एक पिकअप वैन से जा टकराई.

शराब के नशे में थे कार सवार 

जैसलमेर के पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि हादसे में राहगीर मेनकला (34) और उनके बेटे मनीष (13) और कार सवार रोशन खान व भवानी सिंह की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि दुर्घटना में चार लोग घायल हुए हैं. अधिकारी ने बताया, 'हादसे के समय कार चालक शराब के नशे में बताया जा रहा है. उसका अस्पताल में इलाज उपचार किया जा रहा है और आज उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.' पुलिस ने बताया कि दुर्घटना से कुछ समय पहले, रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह और उसके दोस्त कार में शराब पी रहे थे.

ये भी पढ़ें:-  Rajasthan: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने संभाला पदभार, टीचर्स के तबादलों पर बैन को लेकर दिया बड़ा बयान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close