विज्ञापन
Story ProgressBack

साइन बोर्ड से टकराई कार, कार सवार 4 में से 3 युवकों की मौत, शादी की खुशियां मातम में बदलीं

Three Youth Died In Road Accident: दुर्घटना में कार में सवार एक युवक गंभीर घायल है, जिसका जिले के श्री कल्याण अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायल युवक की पहचान सुनील जाट के रूप में हुई है. चारों युवक कार में सवार होकर घायल युवक की बहन की शादी जा रहे थे.

Read Time: 3 min
साइन बोर्ड से टकराई कार, कार सवार 4 में से 3 युवकों की मौत, शादी की खुशियां मातम में बदलीं
सड़क हादसे में गई तीन युवकों की जान

Road Accident In Didwana: सीकर जिल के लोसल थाना इलाके में देर रात करीब 2:30 बजे हुए एक भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई. देर रात एक स्विफ्ट में सवार तीनों युवक सड़क किनारे लगे साइन बोर्ड के पोल से जा टकराए, जिससे गाड़ी में सवार तीनों युवकों की ही मौत हो गई. लोसल थाना पुलिस घटना की जांच कर रही है.

दुर्घटना में कार में सवार एक युवक गंभीर घायल है, जिसका जिले के श्री कल्याण अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायल युवक की पहचान सुनील जाट के रूप में हुई है. चारों युवक कार में सवार होकर घायल युवक की बहन की शादी जा रहे थे.

रिपोर्ट के मुताबिक देर रात एक स्विफ्ट कार में सवार होकर चार युवक लोसल-डीडवाना रोड पर जा रहे थे. इसी दौरान गणगौर होटल के पास सड़क पर लगे साइन बोर्ड के पोल से कार जा टकराई. इससे गाड़ी में सवार चारों युवक घायल हो गए, जिन्हें लोसल अस्पताल लाया गया, जहां पर तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया गया.  

हादसे में मारे गए तीनों युवकों दुर्घटना में घायल हुए सुनील जाट के दो ममरे और एक फुफेरा भाई था. हादसे के बाद परिजन सुरेंद्र कुमार ने बताया कि बीती रात करीब 12:30 चारों युवक किसी परिचित को छोड़ने के लिए लोसल सिंगरावट रोड पर गए थे. इस दौरान सड़क पर लगे साइन बोर्ड के पोल से उनकी कार टकरा गई, जिससे 3 युवकों की मौत हो गई.

SHO राकेश कुमार के अनुसार देर रात 2 बजे बाद हादसा डीडवाना रोड पर हुआ. गणगौर होटल से पहले स्विफ्ट गाड़ी नगरपालिका के बड़े पोल से टकरा गई. कार में कुल चार लोग बैठे थे, जिन्हें इलाज के लिए लोसल सीएचसी लाया गया, जहां इलाज के दौरान तीन युवकों की मौत हो गई.

मृतकों की पहचान क्रमशः शीशराम ओला पुत्र जयराम (20) निवासी परसरामपुरा, धर्मेंद्र जाट पुत्र भंवरलाल (19) निवासी मौलासर और लोकेश जाट (20) पुत्र ईश्वरराम की इलाज के दौरान मौत हो गई. वही, घटना में घायल सुनील जाट (15) को इलाज के लिए सीकर रैफर किया गया है. अब सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपे जाएंगे.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close